depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न कहने का कंगना को नहीं कोई मलाल

एंटरटेनमेंटउर्मिला को सॉफ्ट पोर्न कहने का कंगना को नहीं कोई मलाल

Date:

देश में इन दिनों कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के एक पोस्ट पर हंगामा मचा हुआ है, कंगना ने इसपर काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है, कंगना के माता पिता ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा इसको राजनीतिक मुद्दा बना रही है. हालाँकि सुप्रिया श्रीनेत ने इस पोस्ट से खुद को अलग किया है और पोस्ट को ज़ोरदार निंदा भी की है और कहा है कि जिसने भी ये किया है उसकी पहचान की जा रही है। मगर यही कंगना रनौत हैं जो कुछ साल पहले कांग्रेस की नेता और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार बुला चुकी हैं और आज भी वो अपने बयान पर कायम हैं, उन्हें किसी को पोर्न कहने में कोई बुराई नहीं लगती.

कंगना ने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब वो एक्ट्रेस उस बात से कम्फर्टेबल है तो आप उसे शर्मिंदा क्यों करना चाहते। कंगना के मुताबिक पोर्न या सॉफ्ट पोर्न गलत शब्द नहीं हैं, बस इतना है कि इसे समाज में स्वीकार नहीं किया जाता। उन्होंने सनी लियोनी की मिसाल देते हुए कहा कि भारत में एक पोर्न स्टार को कितनी इज़्ज़त दी जाती है, सनी से बड़ी और क्या मिसाल हो सकती है। इतना सम्मान तो किसी पोर्न स्टार को किसी भी अन्य देश में नहीं मिलता.

इस हिसाब से देखा जाय तो जिस पोस्ट पर हंगामा मचा हुआ है उसपर तो कुछ भी नहीं बोलना चाहिए क्योंकि उसमें तो बस मंडी का भाव ही पूछा गया है। अगर किसी को सॉफ्ट पोर्न कहना गलत नहीं है तो मंडी का भाव पूछना कहाँ से गलत हो गया. कंगना ने कहा कि इन एक्ट्रेस को आइटम गर्ल, तंदूरी मुर्गी, या शीला की जवानी जैसे शब्दों से परेशानी नहीं है तो आप उन्हें शर्मिंदा क्यों करना चाहते हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तो क्या हल हो गयी अमेठी की पहेली?

अमित बिश्नोईलगता है कि अमेठी से कांग्रेस पार्टी किसे...

बढ़त के साथ खुले भारतीय शेयर बाजार

इक्विटी बेंचमार्क के रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के एक...

शेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी पर आज विराम...

मोदी जी की रैली में वरुण को ढूंढ रहे थे कैमरे

आज प्रधानमंत्री मोदी की पीलीभीत में चुनावी रैली थी,...