depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पावर लिफ्टर सचिन की दुल्हन बनीं अंतराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी Divya Kakran

मेरठ रीजनपावर लिफ्टर सचिन की दुल्हन बनीं अंतराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी Divya Kakran

Date:

मेरठ। अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी दिव्या काकरान शादी के बंधन में बंध गईं। दिव्या काकरान की शादी मेरठ परतापुर बाईपास स्थित एक रिसॉर्ट में हुई। दिव्या की शादी में देश और विदेश से खिलाड़ी शामिल हुए। मुजफ्फरनगर के पुरबालियान गांव निवासी दिव्या काकरान की शादी मेरठ पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय निवासी सचिन प्रताप सिंह से हुई है।

अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी दिव्या काकरान ने सचिन प्रताप सिंह के साथ सात फेरे लिए। दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दिव्या काकरान अर्जुन अवार्ड से सम्मानित हैं और वो कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए दो बार पदक जीत चुकी हैं। राष्ट्रीय पावरलिफ्टर सचिन प्रताप सिंह शामली के जाफरपुर गांव के रहने वाले हैं। उनके पिता भानू प्रताप सिंह मेरठ पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में दरोगा हैं।

सचिन का परिवार मेरठ पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में रहता है। दिव्या के पिता सूरज पहलवान व सचिन के दादा भोपाल सिंह दोस्त थे। जिसके चलते दोनों परिवार ने दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने पर सहमति जताई। शादी के लाल जोड़े में दिव्या काकरान चांदी जैसे चमक रही थीं। वहीं घोड़ी पर सवार होकर सचिन शेरवानी में सभी के दिलो को भा रहे थे। बारातियों के स्वागत के बाद दिव्या की एंट्री ने समां बांध दिया।

बारातियों ने शादी में डीजे की धुन पर डांस किया। शादी में भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण, केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल भी पहुंचे। दिव्या ने कहा कि कॉमनवेल्थ खेल एशियन खेल व अर्जुन अवार्ड जीत चुकी हूं। आज अपने सच्चू को जीत लिया। 2020 में ओलंपिक में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी लेकिन अब सचिन के साथ 2024 के ओलंपिक में जगह बनाऊंगी और देश के लिए पदक दिलाऊंगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...

पाकिस्तान के साथ टेस्ट श्रंखला पर रोहित का बड़ा बयान

भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट शृंखला को लेकर...

तेल को तरस सकती है दुनिया

ईरान-इजरायल संघर्ष पर विश्लेषकों का कहना है कि अगर...

रामदेव को बड़े साइज में माफीनामा छपवाने का निर्देश

पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन से जुड़े अवमानना के मामले...