depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

इंडी गठबंधन वालों के स्विस बैंक में अकाउंट: पीएम मोदी

नेशनलइंडी गठबंधन वालों के स्विस बैंक में अकाउंट: पीएम मोदी

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में पूर्वी चम्पारण में चुनावी सभा कर रहे थे. प्रधानमंत्री के निशाने पर कांग्रेस और राजद रहे, उनपर तरह तरह के आरोप लगाए और चुनावी सभा में आये लोगों को अपना दुखड़ा भी सुनाया कि इंडिया गठबंधन के लोग उन्हें कितनी गालियां देते हैं. देश के सुधारने के लिए 50 महीने मांगने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने 10 बरस के शासन के बाद पांच साल और मांगे हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 साल तो पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकल गया, काम तो अब शुरू होगा। जो काम पिछले दस वर्षों में हो पाया वो अगले पांच सालों में होगा और ये मोदी की गारंटी है.

प्रधानमंत्री ने कि 4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। ये प्रहार होगा,देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर और ये प्रहार होगा अपराधी, माफिया, जंगलराज पर, ये प्रहार होगा महिला विरोधी मानसिकता पर।प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट देगा। मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को बेड रेस्ट की ज़रूरत न पड़े।

प्रधानमंत्री ने कहा, इंडी वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो, लेकिन देश के दिल में मोदी है, हर दिल में मोदी है!इंडी गठबंधन में कोई कह रहा है कि मोदी की कब्र खोदेंगे, कोई कह रहा है कि मोदी को गाड़ देंगे, कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और RJD ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसा कर रखा। 60 वर्षों में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए, स्विस बैंक में अकाउंट खुल गए। इन लोगों की तिजोरियां और अलमारी नोटों की गड्डियों से भरी हुई हैं। अब ये लगा बात है कि ED, सीबीआई और इनकम टैक्स वालों की नज़र इनपर नहीं पड़ी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भट्टी बन गया देश, संभलो नहीं तो…

अमित बिश्नोईमानसून आने से पहले देश भट्टी बना हुआ...

आधी रात पेपर लीक पर बना नया कानून

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी NDA सरकार ने...

नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के राजगीर...