depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

समर्थकों को पाकिस्तानी बताने पर अमित शाह पर भड़के केजरीवाल

नेशनलसमर्थकों को पाकिस्तानी बताने पर अमित शाह पर भड़के केजरीवाल

Date:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज एक पत्रकार वार्ता में अमित शाह के कल दिल्ली में एक चुनावी रैली में दिए गए बयान पर पलटवार किया। केजरीवाल ने कहा कि कल अमित शाह ने दिल्ली में एक रैली की, उनकी रैली में 500 से भी कम लोग थे। इतनी कम संख्या देखते हुए अमित शाह आपा खो बैठे और देश की जनता को गाली देना शुरू कर दिया AAP के समर्थकों को पाकिस्तानी बताने लगे।

केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह जी क्या दिल्ली और पंजाब में 154 विधायक, गुजरात में 14% मत और गोवा में विधायक आम आदमी पार्टी को देने वाली जनता क्या पाकिस्तानी है. केजरीवाल ने तंज़ करते हुए कहा अमित शाह जी भले ही नरेंद्र मोदी ने आपको अपना वारिस चुना है लेकिन जनता आपको 4 जून को सत्ता से बाहर कर रही है और INDIA गठबंधन की सरकार बना रही है, इसलिएआप थोड़ा अहंकार कम कीजिए।

केजरीवाल ने कहा कि आपकी दुश्मनी मुझसे है आप मुझे गाली दे लीजिए। लेकिन आप देश की जनता को गाली देंगे तो इसे कोई बर्दाश्त नहीं करने वाला। केजरीवाल ने कहा कि कल योगी जी भी दिल्ली आये थे और उन्होंने भी मुझे खूब गालियां दीं लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि मुझे गालियां देने से आपको क्या हासिल होने वाला, आपके दुश्मन तो आपकी पार्टी में ही बैठे हैं. आप तो अब अपने को बचाइए क्योंकि चुनाव के बाद मोदी और अमित शाह आपको निपटा देंगे, आपको CM पद से हटा देंगे। इसलिए उनसे निपटने की तैयारी कीजिये।

केजरीवाल ने कहा कि 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। INDIA को बचाना है तो INDIA को विजयी बनाना है। INDIA को आगे बढ़ाना है तो INDIA जितवाना है। पांचवें चरण के मतदान के बाद साफ़ हो चुका है कि 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार आ रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...

गर्मी का प्रकोप: दिल्ली-नॉएडा के शमशान घाटों पर शवों की भीड़

उत्तर भारत के राज्यों में पिछले कुछ दिनों में...

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...