depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Ind vs Aus: श्रेयस हुए फिट, खेल सकते हैं दिल्ली टेस्ट

स्पोर्ट्सInd vs Aus: श्रेयस हुए फिट, खेल सकते हैं दिल्ली टेस्ट

Date:

टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर यह है कि मिडिल आर्डर बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर को फिट घोषित कर दिया गया और अब वो दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ जायेंगे। हालाँकि अभी इस बात पर सवाल बना हुआ है कि क्या वो सीधे दिल्ली टेस्ट मैच में उतरेंगे क्योंकि अब यह हो रहा है कि इंजरी के बाद फिट होने पर मैच फिटनेस साबित करनी ज़रूरी होती है. श्रेयस अगर दिल्ली टेस्ट खेलते हैं तो इसका सीधा मतलब होगा कि सूर्यकुमार बाहर बैठेंगे।

प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से काफी दिनों से दूर

बता दें कि अय्यर ने एक महीने से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेली है, टेस्ट क्रिकेट में उन्हें उन्हें 90 ओवरों के लिए फील्डिंग करना पड़ सकता है और लम्बी पारी के दौरान काफी समय तक झुकना भी पड़ता है. इस बीच टीम इंडिया दिल्ली पहुँच चुकी है. 17 दिसंबर से दिल्ली में दूसरा टेस्ट खेला जाना है ऐसे में अभी दो दिन का समय बचा है. ज़ाहिर सी बात है कि उन्हें मैच तो कोई मिल नहीं सकता, यह बात अलग है दो दिन वो जमकर नेट पर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं और फील्डिंग ड्रिल के साथ मैच फिट होने की कोशिश कर सकते हैं.

नागपुर में फ्लॉप हुआ था टॉप आर्डर

श्रेयस के बारे में BCCI ने अपने बयान में जानकारी दी कि श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब सफलतापूर्वक पूरा कर चुके हैं, मेडिकल टीम द्वारा फिटनेस की मंजूरी दे दी गई है. बता दें कि नागपुर टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा के अलावा टॉप आर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा था. हालाँकि टीम इंडिया ने एक ही पारी खेली थी. टॉप आर्डर में के एल राहुल, विराट कोहली और सूर्या कुमार कोई भी नहीं चला था. यह तो टीम इंडिया के आल राउंडर्स का कमाल था जो खराब पिच पर भी कमाल की बल्लेबाज़ी कर गए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हरियाणा में बोले मोदी, मैंने वर्षों यहाँ की रोटी खाई है

हरियाणा के सोनीपत में आज प्रदेश से अपना नाता...

आईपीएल ट्रॉफी के लिए कोहली का इंतज़ार और बढ़ा

किस्मत की बात है वरना एक ट्राफी के लिए...

फ्लेमिंग को कोच बनाने के लिए BCCI ने धोनी से मदद मांगी

टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में राहुल...