depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Ind vs Aus: कमिंस पर भड़के बॉर्डर

फीचर्डInd vs Aus: कमिंस पर भड़के बॉर्डर

Date:

भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में स्पिनर्स का बोलबाला रहा. भारत की तरफ से स्पिनर्स ने 40 विकटों में से 32 विकेट चटकाए वहीँ मोहम्मद शामी ने सात और सिराज ने एक विकेट चटकाया, मतलब कुल आठ विकेट। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन विकेट कप्तान कमिंस ने हासिल किये। इस तरह देखा जाय तो भारत का तेज़ आक्रमण भी ऑस्ट्रेलिया से काफी बेहतर रहा है. यहाँ पर कप्तान कमिंस अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाडियों के निशाने पर आ गए हैं।

गेंदबाज़ी करना भूल गए कमिंस

बता दें दिल्ली टेस्ट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एकमात्र तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस थे और उन्होंने कुल 13 ओवर डाले और सिर्फ एक विकेट मिला, यहाँ तक कि कमिंस ने दूसरी पारी में गेंदबाज़ी ही नहीं की. कमिंस के इस बर्ताव पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज एलन बॉर्डर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है, बॉर्डर ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे कमिंस गेंदबाज़ी करना भूल गए हैं. बॉर्डर के मुताबिक भारत का दौरा कमिंस के लिए असली परीक्षा थी जिसमें वो नाकाम नज़र आ रहे हैं.

भटके हुए लगते हैं कमिंस

बॉर्डर ने कहा ऐसा लगता है कमिंस कुछ भटक गए हैं या फिर उनके आत्मविश्वास में कमी आयी है. बार्डर ने दिल्ली टेस्ट की पहली पारी की बात करते हुए कहा कि भारत एक समय 139 रनों पर सात विकेट गँवा चूका था और जब अश्विन-अक्षर जमने लगे, कमिंस ने अपने को गेंदबाज़ी से दूर रखा, जबकि उसके पास कुछ आक्रामक ओवर डालने का सुनहरा मौका था. कमिंस तब आये जब दोनों भारतीय आलराउंडर विकेट पर सेट हो गए. बॉर्डर ने इसके लिए टीम के दुसरे खिलाडियों को भी ज़िम्मेदार बताते हुए कहा कि उन्हें कमिंस के पास जाकर सलाह देनी चाहिए थी, वहीँ मैदान के बाहर बैठे लोग भी कमिंस की मदद कर सकते थे और कह सकते थे कि उन्हें गेंदबाज़ी करना चाहिए। उन्होंने बड़ी बात कहते हुए कहा कि लगता है दिल्ली टेस्ट में भारत की दूसरी पारी के दौरान कमिंस के सोचने की शक्ति कम हो गयी थी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लखनऊ के आदित्य बने UPSC टॉपर

UPSC 2023 के परीक्षा का मंगलवार को रिजल्ट आ...

सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान, मोटरसाइकिल भी बरामद

रविवार तड़के बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के घर...

बंगलुरु में रनों की बारिश, टूट गए कई रिकॉर्ड, SRH की जीत

चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टैडियम में आज रनों की बरसात ने...

विनेश फोगाट ने WFI के खिलाफ फिर खोला मोर्चा

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह...