depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Karnataka: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बीच IT विभाग की बिल्डर्स के यहां छापेमारी

बिज़नेसKarnataka: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बीच IT विभाग की बिल्डर्स के यहां...

Date:

नई दिल्ली। एक तरफ जहां कर्नाटक विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरो पर है। वहीं दूसरी ओर आयकर विभाग भी चुनाव के बीच ही एक्टिव हो गया है। आज मंगलवार को आयकर विभाग की टीम ने देश के कई जगहों पर कथित फर्जी चंदे और कर चोरी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है। गैर मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों और बिल्डर्स के खिलाफ यह छापेमारी की जा रही है।

कर्नाटक चुनाव को लेकर जहां आयकर विभाग (आईटी विभाग) बड़ी संख्या में छापेमारी कर रही है। आयकर विभाग की ये छापेमारी सोमवार देर रात से शुरू हुई जो कि आज अभी तक जारी है। आयकर विभाग ने कई जगहों पर छापेमारी की है। इसमें अंकिता बिल्डर्स और उसके मालिक के आवास पर छापा मारने की जानकारी आ रही है। कहा जा रहा है कि अरविंद कलबुर्गी को भी आईटी विभाग के छापे का सामना करना पड़ा है।

असल में, आयकर विभाग की टीम देश के कई जगहों पर कथित फर्जी चंदे और कर चोरी को लेकर छापेमारी कर रही है। गैर मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों और बिल्डर्स के खिलाफ यह छापेमारी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, आईटी अधिकारियों ने निजी रियल एस्टेट डेवलपर अंकिता बिल्डर्स के कार्यालय और इसके मालिक नारायण आचार्य के हुबली स्थित आवास पर छापेमारी की है। वहीं, शहर में बिल्डर अरविंद कलबुर्गी के आवास पर भी छापेमारी की जा रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

योगी सरकार के इस फैसले से मारुति सुजुकी इंडिया की बल्ले बल्ले

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा तत्काल प्रभाव से मजबूत हाइब्रिड...

उपचुनावों में इंडिया गठबंधन भारी बढ़त की तरफ, सुखू की पत्नी विजयी घोषित

पंजाब में जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी...

704 टेस्ट विकटों के साथ रिटायर हुए जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आज टेस्ट क्रिकेट...