Site icon Buziness Bytes Hindi

Karnataka: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बीच IT विभाग की बिल्डर्स के यहां छापेमारी

it raidd

नई दिल्ली। एक तरफ जहां कर्नाटक विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरो पर है। वहीं दूसरी ओर आयकर विभाग भी चुनाव के बीच ही एक्टिव हो गया है। आज मंगलवार को आयकर विभाग की टीम ने देश के कई जगहों पर कथित फर्जी चंदे और कर चोरी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है। गैर मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों और बिल्डर्स के खिलाफ यह छापेमारी की जा रही है।

कर्नाटक चुनाव को लेकर जहां आयकर विभाग (आईटी विभाग) बड़ी संख्या में छापेमारी कर रही है। आयकर विभाग की ये छापेमारी सोमवार देर रात से शुरू हुई जो कि आज अभी तक जारी है। आयकर विभाग ने कई जगहों पर छापेमारी की है। इसमें अंकिता बिल्डर्स और उसके मालिक के आवास पर छापा मारने की जानकारी आ रही है। कहा जा रहा है कि अरविंद कलबुर्गी को भी आईटी विभाग के छापे का सामना करना पड़ा है।

असल में, आयकर विभाग की टीम देश के कई जगहों पर कथित फर्जी चंदे और कर चोरी को लेकर छापेमारी कर रही है। गैर मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों और बिल्डर्स के खिलाफ यह छापेमारी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, आईटी अधिकारियों ने निजी रियल एस्टेट डेवलपर अंकिता बिल्डर्स के कार्यालय और इसके मालिक नारायण आचार्य के हुबली स्थित आवास पर छापेमारी की है। वहीं, शहर में बिल्डर अरविंद कलबुर्गी के आवास पर भी छापेमारी की जा रही है।

Exit mobile version