depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान में होगा, बंद करा देगी गोरखधंधा: अखिलेश

उत्तर प्रदेशसातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान में होगा, बंद करा...

Date:

गोरखपुर में आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी की संयुक्त चुनावी सभा हुई. गोरखपुर से सपा उम्मीदवार काजल भाजपा के भोजपुरी स्टार रवि किशन से है. अखिलेश ने अपने भाषण में चुटकी लेते हुए कहा कि जितने बंबई वाले चुनाव लड़ रहे थे उन्होंने बंबई की टिकट कटवा ली, एक मेरठ से प्रत्याशी थे वोट खत्म होते ही बंबई चले गए, दूसरी थी अमेठी वाली थीं उन्होंने भी बंबई की टिकट कटवा ली।अब जो गोरखपुर से हैं उनका भी टिकट काटने वाला है. अखिलेश ने कहा कि वो देख रहे हैं, गोरखपुर और आस पास के संसदीय क्षेत्रों के लोगों ने मन बन लिया है, ये जो गोरखधंधा चल रहा है उसको बंद करा देंगे। इस बार देश की जनता इनको 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी, ये जो गुस्सा बढ़ता चला जा रहा है। ये सातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान में होगा।

अखिलेश ने कहा भाजपा वालों ने जो मीट एक्सपोर्ट करते हैं उनसे 250 करोड़ वसूल लिए, वैक्सीन कंपनी से चंदा लिया और हमें और आपको वैक्सीन लगवा दी। अब वही कंपनी कह रही है हम वैक्सीन वापस ले लेंगे। बताओ जो वैक्सीन लग चुकी है वो कैसे वापस होगी.अखिलेश ने कहा, ये सरकार वो है जो डराने के लिए बुलडोजर लेके आती है लेकिन एक भी परीक्षा लीक करने वाले पर कोई बुलडोजर चला हो तो बता दो? इस सरकार ने जानबूझकर पेपर लीक कराए हैं, इन्होने नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद किया है.अखिलेश ने कहा, अगर दिल्ली और लखनऊ वालों ने हमें आपको बेरोजगार बनाया है तो एक तारीख को वोट डालकर आप लोग उन्हें बेरोजगार बना दीजिये।

सपा प्रमुख ने कहा, पिछले 10 साल ने भाजपा ने बड़े बड़े कारोबारियों का 25 लाख करोड़ कर्ज माफ किया है। हम आपने किसान भाईयों गरीब भाईयों से कह के जा रहे हैं INDIA गठबंधन आपके कर्ज को माफ कराने का काम करेगा, एमएसपी का कानूनी अधिकार दिलाने का काम करेगा। जितनी भी सरकारी नौकरियां हैं, उनको संविदा और आउटसोर्स को दे रहे हैं जिससे इन्हें आरक्षण ना देना पड़े। ये ना केवल आरक्षण खत्म करना चाहते हैं, अगर ये सत्ता में आ गए तो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के दिए गए संविधान को खत्म करने का काम करेंगे। समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन अग्निवीर व्यवस्था को कभी स्वीकार नहीं करेंगे, जब भी सरकार में आएंगे इसे खत्म करके पक्की नौकरी और पक्की वर्दी देंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related