depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मोदी को मंहगाई और बेरोज़गारी समझाने का मतलब आ गया है: प्रियंका गाँधी

उत्तर प्रदेशमोदी को मंहगाई और बेरोज़गारी समझाने का मतलब आ गया है: प्रियंका...

Date:

गोरखपुर में आयोजित न्याय संकल्प सभा में अखिलेश यादव के साथ आज कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी ने चुनावी मंच से प्रधानमंत्री मोदी पर ज़ोरदार हमला बोला, प्रियंका गाँधी ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी जिस तरह के भाषण दे रहे हैं, विपक्ष के लिए जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं वे अपनी असलियत दिखा रहे हैं। प्रियंका गाँधी ने पीएम मोदी से कहा की वो देश के प्रधानमंत्री हैं इसलिए कम से कम अपनी आखों की शर्म मत खोने दीजिए।

प्रियंका ने कहा कि ये अन्याय और तानाशाही के खिलाफ, न्याय और हक की लड़ाई है। इसे हम हर कीमत पर जीतेंगे। BJP के प्रत्याशी कहते हैं कि ‘400 पार’ आने पर संविधान बदल देंगे और आरक्षण छीन लेंगे। वहीं, कांग्रेस पार्टी और INDIA गठबंधन आपसे आपके मद्दों की बात करती है। कांग्रेस नेत्री ने बताया इंडिया गठबंधन महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ क्या करने जा रहा है। प्रियंका ने बताया कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए वो क्या कदम उठाएंगे। आज बेरोजगारी और महंगाई सबसे बड़ी समस्या है लेकिन नरेंद्र मोदी इस बारे में एक शब्द नहीं बोलते। इसलिए अब समय आ गया है कि हम PM मोदी को बेरोजगारी और महंगाई का मतलब समझाएं।

प्रियंका ने कहा कि BJP सरकार में कुशीनगर में 10 में 6 चीनी मिलें बंद हो गई। नरेंद्र मोदी गरीब और किसान विरोधी सरकार चला रहे हैं। देश के किसान कर्ज लेकर खेती करते हैं, लेकिन जब चुका नहीं पाते, तो मजबूरन आत्महत्या कर लेते हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी इसपर एक शब्द नहीं बोलते। जहां व्यापार, रोजगार और लोगों के लिए सुविधाएं होती हैं इनके राज में उन्हें बंद कराया गया है। प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ अपने खरबपति मित्रों के लिए सरकार चलाते हैं। उन्होंने अपने खरबपति मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए। इसलिए आप एक ऐसी सरकार लाइए, जो आपके लिए काम करके दिखाए।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...

नए रिकॉर्ड स्तर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

बेंचमार्क सूचकांक निफ्टी और सेंसेक्स ने 18 जून को...

नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के राजगीर...

उत्तराखंड: विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किये उम्मीदवार

उत्तराखंड में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं।...