depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मुझे राष्ट्रपति नहीं चुना तो भड़केंगे दंगे, बहेगा खून: ट्रम्प की खुलेआम धमकी

इंटरनेशनलमुझे राष्ट्रपति नहीं चुना तो भड़केंगे दंगे, बहेगा खून: ट्रम्प की खुलेआम...

Date:

पिछले चुनाव में दोबारा राष्ट्रपति बनने से महरूम रह गए डोनाल्ड ट्रम्प एकबार फिर अमरीकी राष्ट्रपति के चुनाव में उम्मीदवार हैं. पिछली बार भी चुनाव हारने के बाद वो कुर्सी छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे और उनके समर्थकों ने ट्रम्प के भड़काने पर जमकर बवाल काटा था और इसबार फिर उन्होंने कुछ वैसा ही भड़काऊ बयान दिया है। एक चुनावी सभा में ट्रम्प ने कहा कि अगर वो राष्ट्रपति नहीं चुने जाते तो अमेरिका में दंगे भड़केंगे और खून बहेगा। ट्रम्प यहीं पर नहीं रूखे, उन्होंने मौजूदा राष्ट्रपति और इस चुनाव में भी ट्रम्प के विरोधी उम्मीदवार जो बाइडेन को स्टुपिड कहा.

डोनाल्ड ट्रंप ने ओहायो स्टेट में कल एक चुनावी रैली में अपने 90 मिनट के लम्बे भाषण में खुली धमकी देते हुए जहां शरणार्थियों को जानवर बताया वहीं राष्ट्रपति जो बाइडेन को बेवकूफ राष्ट्रपति कहा। ट्रम्प की भाषा में धमकी थी कि लोग उन्हें जिताये वरना अंजाम बुरे होंगे. ट्रंप ने कहा कि अगर वो इस बार राष्ट्रपति नहीं बने तो खून खराबा होगा, रक्त की नदियां बहेंगी, दंगे भड़केंगे। ट्रम्प ने अंदेशा जताया कि वो चुनाव हारे तो अगली बार अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होंगे, इसमें संदेह है।

ट्रंप के इस बयान से जो बाइडेन भड़क गए, उन्होंने अपने विरोधी के खून खराबे वाले बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि उसे सिर्फ राजनीतिक हिंसा भड़काना और बदला लेना ही आता है. बाइडेन ने कहा कि शांतप्रिय अमेरिकी ट्रम्प को नवंबर में एकबार फिर हार का स्वाद चखाएंगे। ट्रम्प के बयान को मीडिया का एक वर्ग ये बता रहा है कि ट्रम्प ने दरअसल ये बातें चीन के लिए कही हैं, ट्रम्प के खून खराबे का मतलब अमरीका में चीन अपना कारोबार नहीं कर पायेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्वामी प्रसाद मौर्या के सुपुत्र कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं...

कोलकाता में अधीर रंजन के समर्थकों ने खड़गे के पोस्टर स्याही पोती

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का महाराष्ट्र की एक प्रेस...

आईपीएल ख़िताब की रेस में RCB का पहुंचना

कल बंगलुरु में आईपीएल के प्ले ऑफ में खेलने...

खड़गे ने अधीर रंजन को दिखाई उनकी औकात

महाराष्ट्र में आज शाम महाविकास अघाड़ी की चुनावी रैली...