depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IDBI Amrit Mahotsav FD: IDBI बैंक की अमृत महोत्सव FD स्कीम में मिलेगा तगड़ा ब्याज

फीचर्डIDBI Amrit Mahotsav FD: IDBI बैंक की अमृत महोत्सव FD स्कीम में...

Date:

नई दिल्ली। आईडीबीआई बैंक ने अपने निवेशकों के लिए नई “अमृत महोत्सव एफडी” योजना शुरू की है। 444 दिनों की अमृत महोत्सव एफडी योजना के तहत बैंक सामान्य, एनआरई और एनआरओ कैटेगरी के तहत आने वाले लोगों को 7.15 प्रतिशत ब्याज देगा।
आईडीबीआई बैंक ने दो करोड़ रुपये से कम की सावधि जमा पर ब्याज दरों में बदलाव किया है।

बैंक ने नियमित और वरिष्ठ नागरिकों के लिए इन जमाओं पर अधिक ब्याज दरों की योजना लागू करते हुए 2 दिनों की एक नई “अमृत महोत्सव एफडी” योजना भी शुरू की है। 444 दिनों की अमृत महोत्सव एफडी योजना के तहत बैंक सामान्य, एनआरई और एनआरओ कैटेगरी के तहत आने वाले लोगों को 7.15 प्रतिशत की ब्याज दर मिलेगी। वरिष्ठ नागरिकों के लिए इस स्कीम के तहत 7.65 प्रतिशत ब्याज दी जाएगी।

30 दिन की सावधि जमा योजना पर 3.35 प्रतिशत ब्याज

बैंक 7 से 30 दिनों के बीच की परिपक्वता वाली सावधि जमा पर 3.0 प्रतिशत की दर से ब्याज देता है। जबकि आईडीबीआई बैंक अब 31 से 45 दिनों के बीच परिपक्वता वाली जमा पर 3.35 प्रतिशत ब्याज दर देगा। इसके अलावा 46 से 90 दिनों के लिए रखी गई जमा राशि पर आईडीबीआई बैंक 4.25 प्रतिशत ब्याज देगा।

6 माह की बचत योजना पर 4.75 प्रतिशत ब्याज

आईडीबीआई बैंक ने 91 दिन से 6 महीने के लिए रखी गई जमा के लिए ब्याज दर 4.75 प्रतिशत रखी है। 6 महीने, 1 दिन से 1 साल की परिपक्वता वाली जमा पर 5.50 प्रतिशत की दर से ब्याज मिलेगा और 1 वर्ष से 2 वर्ष (444 दिनों के अलावा) की परिपक्वता वाली जमा पर 6.75 प्रतिशत की दर से ब्याज मिलेगा। बैंक दो से तीन साल की परिपक्वता वाली सावधि जमा पर 6.50 प्रतिशत ब्याज दर देगा। जबकि आईडीबीआई बैंक तीन से दस साल की परिपक्वता वाली जमा पर 6.25 प्रतिशत ब्याज दर प्रदान करता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मंहगाई की मार: थोक मुद्रास्फीति 16 महीनों की नयी ऊँचाई पर

15 जुलाई को सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार,...

गंभीर को नहीं मिलेगा उनकी पसंद का सपोर्ट स्टाफ

कहा जा रहा था कि टीम इंडिया के नए...

जवानों की मौत पर महबूबा ने की DGP आरआर स्वैन को बर्खास्त करने की मांग

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस...