depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

ICC Women’s t20 WC: ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड की विजयी शुरुआत

फीचर्डICC Women’s t20 WC: ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड की विजयी शुरुआत

Date:

दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे ICC टी 20 विश्वकप में 11 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को पार्ल में 97 रनों से करारी मात दी। मैच की हीरो 5 विकेट लेने वालीं एशले गार्डनर रहीं। ऑस्ट्रेलिया की स्टार ऑलराउंडर एलिस पैरी ने इससे पहले बल्ले से तबाही मचाते हुए 40 रन की विस्फोटक पारी खेली और इसके बाद गेंदबाजी में उन्होंने एक अहम सफलता प्राप्त की। वहीँ दुसरे मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को आसानी से सात विकेट से हरा दिया।

एलिस पैरी का जलवा

एलिस पैरी ऑस्ट्रेलिया के लिए पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरी थीं, जिन्होंने 22 गेंदों में 40 रन ठोक डाले। उनकी पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल थे जो उन्होंने केवल पांच गेंदों पर लगाए, इस ओवर में कुल 24 रन आए। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 173 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से दिए गए 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 14 ओवरों में महज 76 रन पर ही सिमट गई थी। इस मुकाबले में एकतरफा अंदाज में 97 रनों से जीत दर्ज कंगारुओं ने विश्वकप का शानदार आगाज किया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए एशले गार्डनर ने 5 विकेट लिए।

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को धोया

इससे पहले खेले गए मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 33 गेंद बाकि रहते हुए सात विकेट से हराकर विजयी शुरुआत की. वेस्टइंडीज की टीम पहले खेलते हुए सात विकेट पर 137 रन बना सकी जिसे इंग्लैंड की टीम ने बड़ी आसानी से तीन विकेट खोकर पूरा कर लिया। नैटली सिवर-ब्रंट और कप्तान हेदर नाइट के बीच बनी 67 रनों की साझेदारी ने इंग्लैंड को आसानी से जीत दिला दी. नैटली सिवर-ब्रंट ने 40 और हेदर नाइट ने 32 रनों की पारी खेली। सलामी बल्लेबाज़ सोफ़िया डंकली ने भी 34 रन बनाये। इससे पहले वेटइंडीज़ की तरफ हेली मैथ्यूज़ ने 42 और शमैन कैंपबेल ने 34 रन बनाये थे. इंग्लैंड के लिए सोफ़ी एकलस्टन ने तीन विकेट हासिल किये थे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Bournvita को हेल्थ ड्रिंक सेक्शन से हटाने का निर्देश

Bournvita और दुसरे ब्रांडों को एक बड़ा झटका देते...

शेफर्ड की तूफानी ने MI को दिलाई पहली जीत

मुंबई इंडियंस, खासकर नए कप्तान हार्दिक पांड्या को रोमारियो...

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...