depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Holi 2023: आज धूमधाम से मनाई जा रही Holi, PM मोदी ने दी देशवासियों को बधाई

नेशनलHoli 2023: आज धूमधाम से मनाई जा रही Holi, PM मोदी ने...

Date:

नई दिल्ली। आज होली बड़े धूमधाम के साथ मनाई जा रही है। रंगों के इस पर्व पर पीएम मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और गृह मंत्री अमित शाह ने भी होली की बधाई दी है।

आज देश में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। रंगों के इस पर्व की नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी है। पीएम मोदी ने होली की देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने कहा कि होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप सभी के जीवन में हमेशा आनंद और उमंग का रंग बरसे।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने होली की बधाई दी। राहुल ने ट्विटर पर लिखा कि होली का त्योहार सबके जीवन में नए रंग भरे, देश पर एकता का रंग चढ़े। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रंगों के पर्व की देशवासियों को शुभकामनाएं दी। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास के त्योहार होली की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। खुशियों का यह त्योहार आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी होली की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि होली, एकजुटता की भावना का उत्सव मनाती है और हमें रंगों की विविधता का आनंद लेने के लिए प्रेरित करती है। यह लोगों को एक साथ लाने का त्योहार है और उनके बंधन को मजबूत करता है। होली के आनंदमय अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई।

होली के अवसर पर स्वर्ण मंदिर में उमड़े श्रद्धालु

पंजाब में होली के मौके पर श्रद्धालुओं ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भी प्रार्थना करने के साथ पवित्र ‘सरोवर’ में आस्था की डुबकी भी लगाई।
भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से देशवासियों को होली की बधाई दी है। भाजपा ने लिखा कि होली के रंग आपके जीवन में खुशी, गर्मजोशी, सफलता, समृद्धि और जीवंतता लाएं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...

हाई कोर्ट से नहीं मिली केजरीवाल को राहत, गिरफ़्तारी को ठहराया सही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी को दिल्ली...

बसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

बहुजन समाज पार्टी ने आज उम्मीदवारों की जो चौथी...

सोने में तेजी जारी, कीमत 71,500 रुपये तक पहुंची

सोने की कीमतों में बढ़ोतरी जारी है. 24 कैरेट...