Site icon Buziness Bytes Hindi

Holi 2023: आज धूमधाम से मनाई जा रही Holi, PM मोदी ने दी देशवासियों को बधाई

Modi Ji - Happy Holi

नई दिल्ली। आज होली बड़े धूमधाम के साथ मनाई जा रही है। रंगों के इस पर्व पर पीएम मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और गृह मंत्री अमित शाह ने भी होली की बधाई दी है।

आज देश में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। रंगों के इस पर्व की नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी है। पीएम मोदी ने होली की देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने कहा कि होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप सभी के जीवन में हमेशा आनंद और उमंग का रंग बरसे।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने होली की बधाई दी। राहुल ने ट्विटर पर लिखा कि होली का त्योहार सबके जीवन में नए रंग भरे, देश पर एकता का रंग चढ़े। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रंगों के पर्व की देशवासियों को शुभकामनाएं दी। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास के त्योहार होली की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। खुशियों का यह त्योहार आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी होली की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि होली, एकजुटता की भावना का उत्सव मनाती है और हमें रंगों की विविधता का आनंद लेने के लिए प्रेरित करती है। यह लोगों को एक साथ लाने का त्योहार है और उनके बंधन को मजबूत करता है। होली के आनंदमय अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई।

होली के अवसर पर स्वर्ण मंदिर में उमड़े श्रद्धालु

पंजाब में होली के मौके पर श्रद्धालुओं ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भी प्रार्थना करने के साथ पवित्र ‘सरोवर’ में आस्था की डुबकी भी लगाई।
भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से देशवासियों को होली की बधाई दी है। भाजपा ने लिखा कि होली के रंग आपके जीवन में खुशी, गर्मजोशी, सफलता, समृद्धि और जीवंतता लाएं।

Exit mobile version