Himachal Election: आप की स्टार प्रचारकों की सूची घोषित, 3 नवंबर को केजरीवाल का सोलन में रोड शो

हिमाचल चुनावHimachal Election: आप की स्टार प्रचारकों की सूची घोषित, 3 नवंबर को...

Date:

शिमला। हिमाचल प्रदेश में आगामी 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। इसके बाद 8 दिसंबर को चुनावी नतीजे घोषित होंगे। चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं।
वहीं अब आम आदमी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की घोषणा कर दी है। इसमें केजरीवाल के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पंजाब और दिल्ली में आप सरकार के मंत्रियों के अलावा विधायक और हिमाचल आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हैं।
हिमाचल विधानसभा चुनाव में आप मंडी जिले की द्रंग विधानसभा सीट को छोड़कर अन्य सभी 67 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी की ओर से द्रंग में महिला प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन, प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस ले लिया था। ऐसे में इस विधानसभा सीट से अब आम आदमी पार्टी का कोई प्रत्याशी नहीं हैं।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक 3 नवंबर को सोलन के प्रस्तावित रोड शो में पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का आना तय था। अब वह केजरीवाल के दौरे के बाद हिमाचल में रोड शो करने आएंगे। पार्टी की ओर से 20 स्टार प्रचारकों की सूची तय की गई है।
अरविंद केजरीवाल का सोलन शहर में 11 बजे रोड शो करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसकी अनुमति दे दी है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव घोषित होने के बाद केजरीवाल पहली बार हिमाचल आ रहे हैं। हालांकि, इससे पहले आम आदमी पार्टी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए केजरीवाल हिमाचल आ चुके हैं। केजरीवाल तीन नवंबर को सोलन में रोड शो करेंगे। इसकी सभी तैयारियां अब आम आदमी पार्टी ने पूरी कर ली है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ghar Wapsi: गौ मांस खाने वालों की घर वापसी के दरवाज़े बंद नहीं कर सकते, होसबोले

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने जयपुर...

Chinese spy balloon: अमेरिका के आसमान में चाइनीज गुब्बारे ने भरी उड़ान, Alert मोड पर वायु सेना

न्यूयार्क। अमेरिका के आसमान में चाइनीज जासूसी गुब्बारा दिखाई...

Forbes 30 under 30 2023: मेरठ के अतुल्य का अतुलनीय कारनामा

मेरठ के उद्यमी अतुल्य कौशिक ने न सिर्फ अपने...

Caste System: जातियां पंडितों ने बनाई, भगवान ने नहीं: संघ प्रमुख

रामचरित मानस पर बढ़ते विवाद के बीच राष्ट्रीय स्वयं...