depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मेरठ में महिला तस्कर से गांजा और 12 लाख रुपए की नगदी बरामद

उत्तर प्रदेशमेरठ में महिला तस्कर से गांजा और 12 लाख रुपए की नगदी...

Date:

मेरठ। आज सोमवार को पुलिस ने महिला तस्कर को गिरफ्तार किया। महिला तस्कर के पास से डेढ़ किलो गांजा और 12.75 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई है। पुलिस की कार्रवाई से आसपास के लोगों में हड़कंप है। महिला तस्कर से थाने में पूछताछ की जा रही है।

सीओ ब्रहमपुरी और एसओजी टीम ने की कार्रवाई

सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने एसओजी टीम के साथ मिलकर टीपी नगर स्थित नई बस्ती में छापामारी की। इस दौरान टीम ने महिला तस्कर शशि को गिरफ्तार कर उसके पास से डेढ़ किलो गांजा और 12.75 लाख रुपए बरामद किए हैं। महिला तस्कर शशि के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। बताया गया कि महिला के खिलाफ नारकोटिक्स के दो मुकदमे पहले से चल रहे हैं।

पति की मौत के बाद संभाली तस्करी की कमान

पुलिस के मुताबिक, शशि के पति की मौत हो गई थी। उसका पति भी गांजे की तस्करी करता था। पति की मौत के बाद शशि ने मादक पदार्थों की तस्करी का धंधा शुरू किया। मामले में आरोपी महिला पहले भी जेल जा चुकी है। जेल से आने के बाद महिला ने फिर से मादक पदार्थों की तस्करी बड़े स्तर पर शुरू कर दी।

थाना पुलिस को नहीं थी जानकारी

सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने थाना टीपी नगर पुलिस को बिना बताए गांजा तस्कर शशि के घर छापा मारा। छापामारी के दौरान शशि के घर से डेढ़ किलो गांजा और नगदी बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ में शशि ने बताया कि यह रुपए उसने बेटी की शादी के लिए जमा किए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना टीपी नगर पुलिस की भूमिका संदिग्ध

माना जा रहा है कि टीपी नगर थाना पुलिस के साथ सांठगांठ कर शशि नशीले पदार्थों की तस्करी कर रही थी। जिस कारण सीओ ब्रह्मपुरी ने थाना पुलिस को सूचना दिए बिना ही एसओजी टीम के साथ मिलकर यह कार्रवाई की है। सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह का कहना है कि टीपी नगर थाना पुलिस की भूमिका की जांच कराई जाएगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अब्बास अंसारी के खाने की कैमरे के सामने होगी जांच

पिता मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद अब जेल...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...

हाईकोर्ट से निराश केजरीवाल पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

अपनी गिरफ़्तारी पर दिल्ली हाईकोर्ट से कोई राहत न...

पाक टीम में स्पॉट फिक्सर मोहम्मद आमिर की वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 17 सदस्यीय...