depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हरीश रावत के बयान ने उत्तराखंड Congress को विरोध और समर्थन में बांटा

उत्तराखंडहरीश रावत के बयान ने उत्तराखंड Congress को विरोध और समर्थन में...

Date:

हरिद्वारजोशीमठ आपदा में राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदम को लेकर कांग्रेस के भीतर ही घमासान दिखाई दे रहा है पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के जोशीमठ में राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की तारीफ कर पार्टी को दो दूरियों में बांट दिया है पार्टी मुखिया भले ही हरीश रावत के इस बयान को सही बता रहे हो लेकिन नेता प्रतिपक्ष इसे पूरी तरह से गलत करार दे रहे हैं 2024 के महासंग्राम से पहले उत्तराखंड में कांग्रेस ने ही नेता के विरोध और समर्थन में बंटी हुई दिखाई दे रही है जो आने वाली चुनौती को बढ़ाने का काम करेगी

करण माहरा का समर्थन

उत्तराखंड में 2024 के महासंग्राम की तैयारी कर रही कांग्रेश उस समय दो धढ़ो में पटी हुई नजर आई. जब जोशीमठ आपदा को लेकर राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे राहत और बचाव कार्यों की तारीफ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की. हरीश रावत के इस बयान के बाद उत्तराखंड कांग्रेस विरोध और समर्थन में बटी हुई दिखाई दे रही है. पीसीसी चीफ करण माहरा अपने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के समर्थन में खुलकर बोले और कहा कांग्रेस में अच्छे कामों की तारीफ करने का रिवाज है. जो सरकार अच्छा काम करेगी उसकी तारीफ की जानी चाहिए और अगर कोई गलत काम करता है तो उसका विरोध भी किया जाना चाहिए.

Harish Rawat

हरीश रावत का विरोध

जोशीमठ आपदा में राज्य सरकार के कामों कि अगर पार्टी के अंदर हरीश रावत को शाबाशी मिल रही है. तो वहीं पार्टी के दूसरे छोर पर कई बड़े नेता हरीश रावत के इस बयान को गलत ठहरा रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने हरीश रावत के इस बयान को सरासर गलत बताया. उन्होंने कहा कि वह खुद जोशीमठ जा कर आए हैं और वहां उन्होंने अपने व्यक्तिगत तौर पर सहायता भी की, उन्होंने अपने बयान में कहा कि राज्य सरकार जोशीमठ में पूरी तरह से फेल है और जोशीमठ को लेकर सरकार की तारीफ वाला बयान दिया जाना बिल्कुल गलत है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

फिर खुलेंगे श्री जगन्नाथ मंदिर के सभी चार द्वार

मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी के नेतृत्व वाली ओडिशा की...

कल बनेगा नया शिखर या होगी मुनाफावसूली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज शाम तीसरी बार प्रधानमंत्री...

चरण माझी बनेंगे ओडिशा के मुख्यमंत्री

भाजपा विधायक मोहन चरण माझी को ओडिशा के नए...

शेर की सवारी

अमित बिश्नोईशपथ ग्रहण के बाद मोदी सरकार की कैबिनेट...