depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

वानखेड़े में रोहित-रोहित के नारों से टूट गए हार्दिक

फीचर्डवानखेड़े में रोहित-रोहित के नारों से टूट गए हार्दिक

Date:

मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 6 विकेट से तगड़ी हार मिली है , ये इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार है यानि नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने हार की हैटट्रिक लगाई है. माना जा रहा था कि मुंबई इंडियंस अपने घरेलू मैदान पर तो अच्छा करेगी और हार के सिलसिले को तोड़ेगी मगर ऐसा नहीं हुआ. आम तौर पर घरेलू मैदान पर टीम को ज़बरदस्त सपोर्ट मिलता है, टीम को सपोर्ट तो कल भी मिला लेकिन हार्दिक पांड्या को बिलकुल भी नहीं. मैच के दौरान उनकी जमकर हूटिंग हुई जिससे हार्दिक काफी निराश नज़र आये. एक समय जब पूरा स्टेडियम रोहित रोहित चिल्लाने लगा तो हार्दिक टूटते हुए दिखे। ऐसा साफ़ दिख रहा था कि ये सब हार्दिक को चिढ़ाने के लिए हो रहा है और हार्दिक भी चिढ़ते हुए भी नज़र आ रहे हैं।

यहाँ पर रोहित शर्मा एकबार फिर हीरो बन गए, उन्होंने आगे आकर हार्दिक का समर्थन किया, उसे सहारा दिया, ये देखकर लोगों ने ज़ोरदार तालियां बजाईं। कल मैदान में साफ़ नज़र आ रहा था कि MI और रोहित के फैंस हार्दिक पांड्या को माफ़ करने के मूड में नहीं हैं। मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स का विजय अभियान जारी रहा, उसने अपने सभी तीनों मैचों में कामयाबी हासिल कर अंक तालिका में पहला स्थान बरकरार रखा है। कल रात RR के ट्रेंट बोल्ट और नांद्रे बर्गर ने मुंबई इंडियंस के टॉप आर्डर को तहस नहस कर दिया। खासकर बोल्ट ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और नमन धीर को बिना खाता खोले पवेलियन भेज कर जो ज़ोरदार झटके दिए उससे मुंबई इंडियंस की टीम उबर न सकी. पहले चार ओवरों में ही MI ने 20 रनों पर अपने चार विकेट गँवा दिए थे और इनमें से तीन विकेट बोल्ट और एक विकेट बर्गर के हिस्से में आया।

यहाँ से हार्दिक पांड्या और तिलक वर्मा ने पलटवार की कोशिश की और तेज़ रफ़्तार से रन बनाने लगे. दोनों के बीच 56 रनों की आक्रमक साझेदारी भी हुई मगर ज़्यादा आक्रमकता ही हार्दिक को ले डूबी और चहल ने उन्हें चलता किया, हार्दिक ने 21 गेंदों पर 34 रन बनाये। तिलक वर्मा 32 रनों की पारी खेली मगर MI की पूरी टीम 9 विकेट खोकर 125 रन ही बना सकी, जिसे राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 15.3 ओवरों में चार विकेट के नुक्सान पर पूरा कर लिया। रियान की उम्दा फ़ार्म जारी रही और उसने रनों की शानदार नाबाद पारी खेली।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तो क्या हल हो गयी अमेठी की पहेली?

अमित बिश्नोईलगता है कि अमेठी से कांग्रेस पार्टी किसे...

विनेश फोगाट ने WFI के खिलाफ फिर खोला मोर्चा

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह...

साल्ट की नमकीन पारी ने लखनऊ को अदब से हराया

आईपीएल के 28 वें मैच में जो आज कोलकाता...

मुश्किल में बाबा: सुप्रीम ने कहा, गलती की है तो सजा भी मिलेगी

पतंजलि वाले बाबा रामदेव ने शायद कभी सोचा नहीं...