हार्दिक पटेल धोखेबाज उन्होंने दिया पूरे पाटीदार समाज को धोखा: एसपीजी अध्यक्ष लालजी पटेल

गुजरात चुनावहार्दिक पटेल धोखेबाज उन्होंने दिया पूरे पाटीदार समाज को धोखा: एसपीजी अध्यक्ष...

Date:

Gujarat Chunavi Dangal: हार्दिक पटेल ने भाजपा जॉइन कर ली है और कांग्रेस के खिलाफ विद्रोह छेड़ दिया है। वही सरदार पटेल संगठन के नेतृत्व में पाटीदार आंदोलन करने वाले हार्दिक के खिलाफ सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) के अध्यक्ष लालजी पटेल खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने हार्दिक के भाजपा जॉइन करने को लेकर कहा की हार्दिक पटेल स्वार्थी है हार्दिक पटेल ने अपने राजनीतिक स्वार्थ हेतु भाजपा जॉइन की है। हार्दिक ने जो किया है उससे उनकी असलियत सबके सामने आ गई है अब पाटीदार समाज उनका भरोसा नहीं कर रहा है। हार्दिक अपनी इस हरकत से पाटीदार समाज का भरोसा खो चुके हैं अब वह विश्वास के लायक नहीं बचे हैं।

लालजी पटेल ने कहा जब हमने पाटीदार आंदोलन शुरू किया था तब हमने निर्णय लिया था की हममें से कोई भी राजनीतिक नहीं करेगा।हमारा उद्देश्य जनता को लाभ दिलाना था हमने यह निर्णय लिया था कि हम प्रत्येक उस राजनीतिक दल का विरोध करेंगे जो पाटीदार के हक की बात नहीं करेगा। हमे राजनीति से नहीं मतलब है बल्कि हमे सिर्फ इस बात से मतलब है कि राजनीतिक दल हमारे समाज का कितना हित कर रहा है।  

Read also: Gujarat Chunavi Dangal: जिसने की पार्टी की आलोचना उसका पार्टी से जुड़ना कोई खुशी की बात नहीं – भाजपा कार्यकर्ता

लेकिन हार्दिक ने हमारे उद्देश्य को नकार कर कांग्रेस जॉइन की और जब उन्हें कांग्रेस से लाभ नहीं मिला तो उन्होंने भाजपा जॉइन कर ली। यह एक ऐसे नेता हैं जो किसी के नहीं हो सकते आगामी समय मे अगर इनको भाजपा से फायदा नहीं हुआ तो यह किसी अन्य राजनीतिक दल को जॉइन कर लेंगे। उन्होंने अपने स्वार्थ हेतु पूरे समाज को धोखा दिया है। हार्दिक एक धोखे बाज नेता हैं उन्होंने पूरे सरदार पटेल ग्रुप को धोखा दिया है। उसके पाद पाटीदार आरक्षण अंदोलन समिति (पास) को धोखा दिया। इसके बाद कांग्रेस मे चले गए तो उस पार्टी को धोखा दिया। अब भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Election Year: भगवान देवनारायण के बहाने गुर्जरों को साधने की कोशिश

राजस्थान के भीलवाड़ा में भगवान देवनारायण की 1111वीं जयंती...

Mike Pompeo on India-China: चीन के आक्रामक रूख के कारण भारत ने बदली अपनी रणनीतिक स्थिति

न्यूयार्क। अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने...

Mulayam को पद्म सम्मान पर देवरानी-जेठानी में तकरार

सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत पद्म...