Gujarat Cunavi Dangal: सरमा ने गुजरात के चुनाव में कराया लोकसभा इलेक्शन का एहसास

गुजरात चुनावGujarat Cunavi Dangal: सरमा ने गुजरात के चुनाव में कराया लोकसभा इलेक्शन...

Date:

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में दिल्ली के चर्चित श्रद्धा मर्डर केस को चुनावी मुद्दा बनाया है, और उसकी वजह है श्रद्धा का कातिल प्रेमी आफताब ज़रीवाला। भाजपा नेता और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने आज गुजरात में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए देश की मज़बूती को आफताब से जोड़ दिया. असम के सीएम ने कहा कि अगर देश मज़बूत नहीं होगा तो हर शहर में आफताब पैदा होंगे। बिस्वा सरमा यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने गुजरात के चुनाव में अगले लोकसभा चुनाव का प्रचार करना शुरू कर दिया, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को तीसरा कार्यकाल देने की ज़रुरत है.

चुनावी भीड़ को सुना दिया पूरा श्रद्धा हत्याकांड

दरअसल गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहा भाजपा का हर छोटा बड़ा नेता गुजरात के मुद्दों की जगह बाकी सभी तरह के मुद्दे उठा रहा है, गुजरात के चुनाव में केंद्र सरकार को तीसरा कार्यकाल देने की बात कहना उसकी एक मिसाल है. उन्होंने चुनावी सभा में श्रद्धा हत्याकांड का पूरा विवरण सुनाया कि कैसे आफताब ने श्रद्धा बहन के साथ लव जिहाद किया। कैसे हत्या की, कैसे 35 टुकड़े किये, शव के टुकड़ों को कहाँ पर रखा. उन्होंने एक दुर्दांत आपराधिक घटना को देश की मज़बूती से जोड़ दिया और कहा कि अगर देश को मज़बूत नेता नहीं मिलेगा तो आफताब जैसे लोग ऐसी है घटना करते रहेंगे. बिस्वा सरमा ने कहा कि इसके लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मज़बूत बनाना होगा.

ऐसा लगा मानों लोकसभा का चुनाव है

असम के मुख्यमंत्री के आज के चुनावी भाषण से ऐसा लग रहा था कि वह किसी लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और प्रधानमंत्री के हाथो को मज़बूत करने की बातें कर रहे हैं. हो सकता हो बिस्वा शर्मा को गुजरात में भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में ज़्यादा कुछ न बताया गया हो, उन्हें सिर्फ यही टास्क दिया गया हो कि आपको गुजरात सरकार की जगह केंद्र सरकार की बाते करनी हैं, प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करनी है, लोगों को लगना चाहिए कि गुजरात से सिर्फ मोदी जी चुनाव लड़ रहे हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIFA World Cup 2022: क्रोशिया ने कनाडा को रौंदा, स्पेन-जर्मनी रहे बराबर

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप मैच में क्रोएशिया...

Rajasthan Travel Guide: राजस्थान घूमने जा रहे है तो इन बातो का ध्यान रखे !

लाइफस्टाइल डेस्क। Rajasthan Travel Guide - राजस्थान एक बेहद...

WhatsApp ने लॉन्च किया Forward Media With Caption फीचर, जाने कैसे करे इस्तेमाल !

टेक डेस्क। WhatsApp में 2 बिलियन से अधिक यूजर...