Gujarat Chunavi Dangal: गेहलोत को भरोसा, गुजरात में आएंगे चौंकाने वाले नतीजे

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: गेहलोत को भरोसा, गुजरात में आएंगे चौंकाने वाले नतीजे

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के चुनाव प्रचार ने अब रफ़्तार पकड़ी है, भारत जोड़ो यात्रा में बिज़ी राहुल गाँधी भी आज गुजरात में होंगे लेकिन उनसे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के इंचार्ज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने चौंकाने वाले नतीजे आने की बात कही है. गेहलोत के मानना है कि कांग्रेस पार्टी 125 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है. श्रद्धा हत्याकांड को भाजपा द्वारा चुनावी मुद्दा बनाये जाने पर गेहलोत ने कहा कि दरअसल भाजपा कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गयी है तभी एक हत्याकांड को चुनावी मुद्दा बनाने पर तुली हुई है.

एक समुदाय को धर्म के नाम पर टारगेट किया जा रहा है

गहलोत ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि श्रद्धा हत्याकांड की आड़ में एक समुदाय को धर्म के नाम पर टारगेट किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के गुजरात दौरे तब से बढ़ गए थे जब उन्होंने यूपी का चुनाव जीता था. यह दोनों नेता हर हफ्ते गुजरात पहुँच रहे हैं, गेहलोत ने कहा कि उनके हावभाव से लगता हैं कि गुजरात में भाजपा की ज़मीन खिसक रही है.

राहुल की आज सरत में रैली

गहलोत ने कहा कि इस बार बीजेपी का जितना विरोध हो रहा है वैसा पिछली बार नहीं था, भाजपा सरकार के कुशासन से लोग भड़के हुए हैं, उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव नतीजे इसबार सबको हैरान कर देंगे. बता दें कि कांग्रेस नेता आज सूरत में अपनी पहली चुनावी रैली करेंगे। इसके लिए उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा से ब्रेक लिया। गुजरात चुनाव प्रचार में अबतक पूरी तरह दूर रहने वाले राहुल गाँधी की कुल चार चुनावी रैलियां लगाईं गयी हैं हालाँकि गुजरात कांग्रेस 10 चुनावी सभाओं की मांग कर रही थी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Rakul Preet के ये हॉट पोज़ देख क्रेजी हुए फैंस!

एंटरटेनमेंट डेस्क। Rakul Preet अपने हॉट अवतार से सबको...

AIMPLB ने कहा-भाईचारा ख़त्म हुआ तो देश का बड़ा नुक्सान होगा

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने आज लखनऊ...

Shubhman का धमाका, टी 20 में भी जड़ दी तूफानी सेंचुरी

शुभमान गिल की इन दिनों शतक बनाने की जो...

गरीबों को मिलने वाली दवाई गंगा किनारे गड्ढे में मिली

हरिद्वार- हरिद्वार में कोरोना जांच के घोटाले के बाद...