Gujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस को हमारी औकात गुजरात की जनता बताएगी, प्रधानमंत्री

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस को हमारी औकात गुजरात की जनता बताएगी, प्रधानमंत्री

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में आज ख़ास दिन है, धुंआधार रैलिया हैं। प्रधानमंत्री जहाँ आज चार चुनावी रैलियां कर रहे हैं वहीँ कांग्रेस नेता राहुल गाँधी भी चुनाव प्रचार शुरू होने के बाद आज गुजरात में हुंकारने पहुँच गए हैं. आज के दिन ख़ास बात इसलिए है कि प्रधानमंत्री मोदी को उनका मनपसंद टॉपिक राहुल के रूप में वापस मिल गया है, उन्हें शिकायत थी कि राहुल गाँधी चुनाव प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं तो पीएम मोदी को आज अपने पुराने अंदाज़ में कांग्रेस पर हमला करने का मौका मिला।

हम तो सेवादार हैं

प्रधानमंत्री ने आज अपने चिर परचित अंदाज़ में कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि राज खानदान के लोग मेरी औकात जानना चाहते हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूँ कि मेरी औकात तो एक सेवादार की है. पीएम मोदी ने गुज़रे ज़माने की बात करते हुए कहा कि पहले के जमाने में गुजरात में उच्च शिक्षा के लिए दूसरे राज्यों में जाना पड़ता था और आज के ज़माने में दूसरे राज्यों के नौजवान गुजरात पढ़ने आते हैं. बता दें कि गुजरात में भाजपा का पिछले 27 वर्षों से शासन है.

अहंकारी है कांग्रेस

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर अहंकार की भाषा बोलने का आरोप लगाया। कांग्रेस पार्टी हमारी औकात पूछ रही है, हमारी औकात गुजरात की जनता बताएगी , हम तो लोगों की सेवा करते हैं, सेवादार हैं, गुजरात के विकास के लिए काम करते हैं, हमें गुजरात को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाना है और इसके लिए कड़ी मेहनत करनी है. हम राज खानदान से नहीं हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री ने कल वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाद में चार जनसभाओं को संबोधित किया था. बता दें कि गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान एक और पांच दिसंबर को होगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Accident: बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

तराई में ठण्ड बढ़ते ही कोहरे के चलते हादसो...

शंकराचार्य नियुक्ति पर धर्म आदेश की तैयारी में Shankaracharya Parishad

हरिद्वार- शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के निधन के बाद...