depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Gujarat Chunavi Dangal: जडेजा पर टीम इंडिया की जर्सी के ग़लत इस्तेमाल का आरोप

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: जडेजा पर टीम इंडिया की जर्सी के ग़लत इस्तेमाल...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए लोग तरह तरह के तरीके अपना रहे हैं, फिर वो चाहे नैतिक या कानूनी तौर पर ग़लत ही क्यों न हों, ताज़ा मामला टीम इंडिया के महत्वपूर्ण सदस्य रविंद्र जडेजा का है, उनकी पत्नी रिवाबा जामनगर नॉर्थ सीट से भाजपा की उम्मीदवार हैं. मैनपुरी में अखिलेश यादव की तरह रविंद्र जडेजा भी अपनी पत्नी के प्रचार में गलियों की ख़ाक छान रहे हैं. हालाँकि वह विवादों में भी फंसे हैं क्योंकि उनपर टीम इंडिया की जर्सी के गलत इस्तेमाल का आरोप लग रहा है. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि जडेजा अपनी पत्नी के चुनाव प्रचार में टीम इंडिया की जेर्सी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया की पोस्ट से उठा विवाद

दरअसल यह सारा विवाद रिवाबा के सोशल मीडिया पर किए गए उस पोस्ट के बाद खड़ा हुआ जिसमें रिवाबा ने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में रविंद्र जडेजा की तस्वीर लगाई है जिसमें लोगों को रविंद्र जडेजा के रोड शो में शामिल होने का अनुरोध किया गया है. रिवाबा के इस पोस्ट पर आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान तीखी प्रतिक्रिया दी है. बालियान ने कहा राजनीति से दूर रहने वाले खिलाड़ी अब खुलकर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि बीजेपी ने किसी संस्था को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

जडेजा की बहन ने भाभी पर लगाए आरोप

सिर्फ आम आदमी पार्टी ही नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा की बहन ने भी अपनी भाभी पर चुनाव प्रचार में बच्चों के इस्तेमाल का आरोप लगाया है. उन्होंने रीवाबा पर आरोप लगाया है कि बच्चों का इस्तेमाल कर चुनाव में सहानुभूति पाने की कोशिश कर रही हैं. रविंद्र जडेजा की बहन नयनाबा ने भाभी रिवाबा पर बच्चों के माध्यम से चुनाव में सहानुभूति लेने का आरोप लगाया है. नयनाबा कांग्रेस उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. कांग्रेस पार्टी ने रिवाबा के खिलाफ इस मामले को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया!

अब ये बात धीरे धीरे स्पष्ट होती जा रही...

SATI POLY PLAST LIMITED का IPO 12 जुलाई 2024 को खुलेगा

नई दिल्ली। सती पॉली प्लास्ट लिमिटेड एक आईएसओ प्रमाणित...