Gujarat Chunavi Dangal: गुजरात में योगी ने की यूपी मॉडल की चर्चा

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: गुजरात में योगी ने की यूपी मॉडल की चर्चा

Date:

गुजरात विधानसभा का चुनाव प्रचार अपने पूरे शबाब पर है. 27 वर्षों से सत्ता में बैठी भाजपा अगले पांच साल के लिए लोगों से उनके मत मांग रही है और मतों को मांगने के लिए उसने पूरे देश के हर बड़े नेता को लगा रखा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी चुनावी सभाएं चल रही है. कच्छ में आज उनकी एक चुनावी सभा थी जिसमें उन्होंने यूपी के विकास मॉडल की चर्चा करते हुए कहा कि हर भाजपा शासित राज्य में विकास को प्राथमिकता दी जाती है।

संकट में हमेशा खड़ी मिलती है भाजपा

योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा में लोगों को याद दिलाया कि जब भी संकट आता है भाजपा हमेशा वहां खड़ी हुई नज़र आती है. उन्होंने गुजरात के लोगों से भाजपा को एकबार फिर जिताने की अपील करते हुए कहा कि विकास की यात्रा जारी रहे इसके लिए भाजपा का सत्ता में रहना ज़रूरी है. कांग्रेस ने हमेशा विकास के पहिये को रोकने का काम किया है. आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि इसकी असलियत अब सबके सामने आ चुकी है.

देश के विकास में गुजरात का बड़ा योगदान

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गुजरात के लोगों ने देश के विकास में बड़ा योगदान दिया है. राम मंदिर की बात करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा इसका विरोध किया, कांग्रेस अगर सत्ता में रहती तो राम मंदिर का निर्माण कभी नहीं हो पाता , उसने हमेशा महापुरुषों का अपमान किया है. योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है जबकि भाजपा सरकारें भ्रष्टाचार को जड़ से ख़त्म करने के प्रयास में जुटी हुई हैं.

यूपी में बह रही हैं विकास की गंगा

मुख्यमंत्री योगी ने यूपी के विकास की चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने डबल राशन दिया. प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से आज उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बह रही, अपराध पर लगाम लग गया है, अपराधी जेल में हैं या फिर प्रदेश से भाग चुके हैं, हमने भगोड़े अपराधियों को प्रदेश में लाकर जेल की सलाखों के पीछे डाला है, चारों तरफ सुरक्षा का माहौल है और वो इसलिए कि भाजपा राज्यों में सुरक्षा की गारंटी रहती है. इसलिए यहाँ पर एकबार फिर कमल को खिलाइये और हर तरह की सुरक्षा की गारंटी पाइये.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Drishyam-2 : साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी दृश्यम-2

दृश्यम-2 ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, धीरे-धीरे बढ़ रही आगे अजय...

NEET PG 2022: काउंसलिंग के मॉप-अप का परिणाम हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, जारी हुआ अंतिम परिणाम मेडिकल...

Gujarat Chunavi Dangal: 12 बागियों को भाजपा ने दिखाया बाहर का रास्ता

गुजरात विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा बागियों को लेकर...