Gujarat Chunavi Dangal: ‘यह गुजरात मैंने बनाया है’, पीएम मोदी का नया नारा

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: 'यह गुजरात मैंने बनाया है', पीएम मोदी का नया...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री ज़ोरदार तरीके से उतर चुके हैं, उनके ताबड़तोड़ चुनावी दौरे जारी हैं, प्रधानमंत्री आज मेहसाणा में थे जहाँ प्रधानमंत्री ने कहा कि आज वह अपने घर, अपने गाँव आये हैं, अपने परिवार के बीच आये हैं और मेरा आपसे यही अनुरोध है कि जीत के सभी पुराने रेकॉर्डों को ध्वस्त कर दें. प्रधानमंत्री ने इस चुनाव में एक नया नारा ‘आ गुजरात में बनाव्यु छे ‘ दिया है जिसका मतलब होता है ये गुजरात मैंने बनाया है.

भाई-भतीजावाद कांग्रेस का राजनितिक मॉडल

मेहसाणा में चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाई-भतीजावाद, वोट बैंक की राजनीति ही इस पार्टी का मॉडल है. 27 सालों से भाजपा का शासन होने के बावजूद प्रधानम्नत्री ने चुनावी सभा में कहा कि कांग्रेस ने गुजरात और पूरे देश को बर्बाद कर दिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी में व्यक्ति से बढ़कर पार्टी और पार्टी से बड़ा देश की संस्कृति है. प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस के राज में बिजली का कनेक्शन मांगने पर रिश्वत मांगी जाती थी इसके बावजूद कनेक्शन मिलने की कोई गारंटी नहीं होती थी. लेकिन आज बीजेपी सरकार ने गुजरात को इतनी ऊर्जा दी है कि पूरा गुजरात उज्ज्वल बन गया है.”

नए नारे से जुड़े अबतक 34 लाख लोग

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज गुजरात में पशुपालन उद्योग से 12 लाख बहनें जुड़ी हुई हैं, हमने तय किया कि डेयरी से जो पैसा आएगा वो सीधे बहनों के खाते में जाएगा. उन्होंने कहा कि मेहसाणा में आज 11 डिग्री इंजीनियरिंग कॉलेज और 12 डिप्लोमा इंजीनियरिंग कॉलेज हैं, ये गुजरात के विकास की कहानी बयान करते हैं. बता दें कि गुजरात में आज प्रधानमंत्री मोदी को चार चुनावी सभाओं को सम्बोधित करना है, जो मेहसाणा, दादोह, वडोदरा और भावनगर में हैं. बता दें कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी आ गुजरात में बनाव्यु छे का जो नारा दिया है वह काफी लोकप्रिय हो रहा है. भाजपा का कहना है कि इस नारे से हर गुजराती अपने को जोड़ रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Game of Traitor: फिर गद्दार गद्दार का खेल खलने लगे गेहलोत

गुजरात में विधानसभा चुनाव सिर पर है और राजस्थान...

FIFA World Cup 2022: ईरान ने वेल्स को अंतिम क्षणों में हराया

कतर में फुटबॉल विश्व कप 2022 के ग्रुप बी...

Mainpuri by-election: डिंपल को मैनपुरी की जनता पर भरोसा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र...