depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Gujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया बच्चे के चुनावी इस्तेमाल का आरोप

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया बच्चे के चुनावी इस्तेमाल...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टियों के बीच आरोपों प्रत्यारोपों का ज़ोर बढ़ता जा रहा है, और इसकी लपटों की आग चुनाव आयोग तक भी पहुँचने लगी है. कल प्रधानमंत्री की चुनावी रैलियों में एक छोटी सी बच्ची मोदी जी की तारीफ में चुनावी भाषण दे रही थी. प्रधानमंत्री ने उस बच्ची की खूब तारीफ की और भगवा गमछे पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। इसके बाद भाजपा के बहुत से नेताओं ने बच्ची के उस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी डाला। कांग्रेस पार्टी ने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चुनाव आयोग को घेरा है और कहा है कि एक छोटी बच्ची का भाजपा चुनाव में इस्तेमाल कर रही है और निर्वाचन आयोग खामोश है, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग कुम्भकर्णी नींद सो रहा है.

कुम्भकर्णी नींद सो रहे हैं एनसीपीसीआर प्रमुख

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में छोटी बच्ची के इस्तेमाल का आरोप लगाया, कांग्रेस ने कहा कि यह कानून का खुला उल्लंघन है, चुनाव आयोग और राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए. कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटी बच्ची का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनसीपीसीआर के प्रमुख प्रियंक कानूनगो क्या अब चुनाव आयोग को खर्रे नहीं लिखेंगे, क्या वो कुम्भकर्ण की नींद सो रहे हैं?

भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया था बच्चों के प्रयोग का आरोप

बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गाँधी के साथ बच्चों की बहुत सी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, भाजपा ने कांग्रेस पर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चों के इस्तेमाल का आरोप लगाया है, अब जबकि प्रधानमंत्री के चुनावी मंच से एक छोटी बच्ची का इस्तेमाल हुआ है तो कांग्रेस पार्टी को पलटवार करने का मौका मिला है. अक्सर देखा गया है कि भाजपा हर वो काम करती हैं जिसका वो दूसरो द्वारा किये जाने पर विरोध करती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लगातार तीसरी बार कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है देश: मण्डी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश की मण्डी सीट से...

दुनिया के सबसे झूठे प्रधानमंत्री का नाम नरेंद्र मोदी है: खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज झारखण्ड के देवघर...

छठे चरण का मतदान कल, यूपी में कौन रहेगा आगे?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान कल यानि...

बीएसई सेंसेक्स में पहली बार शामिल होगा अडानी ग्रुप का स्टॉक

आईआईएफएल अल्टरनेटिव रिसर्च ने एक नोट में कहा कि...