depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पहले बुमराह का पंजा फिर ईशान और SKY का तूफ़ान, RCB की पांचवीं हार

फीचर्डपहले बुमराह का पंजा फिर ईशान और SKY का तूफ़ान, RCB की...

Date:

लगातार तीन हार के बाद पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की गाड़ी पटरी पर लौटती दिख रही है. कल उसने अपने दूसरी जीत दर्ज की. खासबात ये रही कि RCB के खिलाफ गेंदबाज़ी रही हो या बल्लेबाज़ी दोनों ही क्षेत्रों में MI ने चैंपियन जैसा खेल दिखाया। गेंदबाज़ी में जहां बुमराह ने पंजा खोला तो बल्लेबाज़ी में SKY ने धमाकेदार वापसी करते हुए बाकी टीमों को वार्निंग दी है कि टी 20 का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ लौट आया है. पूरे मैच पर नज़र डालें तो कहा जा सकता है कि मुंबई की टीम अब लय में लौट आयी है.

मुंबई कल एकबार फिर अपने घर में खेल रही थी और घर में MI को हराना वैसे भी दूसरी टीमों के लिए काफी मुश्किल होता है. RCB ने कल शानदार बल्लेबाज़ी की, बावजूद इसके कि ऑरेंज कैप धारी विराट कोहली इस मैच में नहीं चल पाए और जसप्रीत बुमराह ने मात्र 21 रन देकर पांच विकेट निकाल दिए, RCB ने 196 रनों का एक मुश्किल टोटल खड़ा कर लिया। RCB की तरफ से तीन अर्धशतकीय पारियां आयी जिसमें दिनेश कार्तिक कि अंतिम ओवरों में 23 गेंदों पर 53 रनों की नाबाद पारी ने RCB की टूर्नामेंट में वापसी की उम्मीदों को ज़िंदा रखा. विराट कोहली पहली बार नाकाम रहे, कप्तान फाफ ने 61 और इम्पैक्ट प्लेयर रजत पाटीदार ने 26 गेंदों पर 50 रनों की इम्पैक्टफुल पारी खेली।

उम्दा बैटिंग परफॉरमेंस के बाद इस मैच में भी RCB के गेंदबाज़ जहाँ एक अच्छे टोटल को डिफेंड करने में नाकाम रहे वहीँ MI को टोटल पार करने में किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. MI ने ये लक्ष्य 15.3 ओवरों में तीन विकेट पर ही हासिल कर लिया। कल MI का हर बल्लेबाज़ अलग ही मूड में नज़र आ रहा था. ईशान किशन और रोहित की जोड़ी ने 9 ओवर में ही 101 रनों की साझेदारी कर सुनहरा आगाज़ कर दिया और इसके बाद अगले 6 ओवरों में किस रफ़्तार से रन बने होंगे , इसका अनुमान आप लगा सकते हैं. ईशान किशन ने मात्र 34 गेंदों में 69 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 7 चौके शामिल थे. रोहित शर्मा ने 24 गेंदों में 38 रन बना डाले , उनकी पारी में भी भी तीन छक्के और इतने ही चौके शामिल थे. इसके बाद सूर्यकुमार का बवंडर उठा और मात्र 19 गेंदों में 52 रन उन्होंने ठोंक दिए जिसमें चार छक्के और पांच चौके शामिल थे. कप्तान हार्दिक पंड्या भी पीछे नहीं रहे और 6 में 21 रनों की तूफानी नाबाद पारी खेली जिसमें तीन छक्के थे, तिलक वर्मा ने भी 10 गेंदों में नाबाद 16 रन बना डाले। RCB का एक भी गेंदबाज़ ऐसा नहीं रहा जिसे 10 रन प्रति ओवर से कम दिए हों. ये RCB की 6 मैचों में पांचवीं हार है और उसके लिए प्ले ऑफ तक पहुंचना काफी मुश्किल लग रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गंभीर बनाम हार्दिक। एक बना हीरो, दूसरा बन गया जीरो

तौक़ीर ए सिद्दीक़ीआईपीएल 2024 का पहला प्ले ऑफ प्लेयर...

स्मृति ईरानी की दिक्कत

अमित बिश्नोईउत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर भले ही...

बुरे वक्त में बुरी फंसी DC, पंत पर एक मैच की पाबंदी

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में...

मेरे भाई जैसा सांसद आपको नहीं मिलेगा, प्रियंका

कांग्रेस महासचिव और राहुल गाँधी की बहन प्रियंका गाँधी...