depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

FIFA World Cup 2022: क्रोशिया ने कनाडा को रौंदा, स्पेन-जर्मनी रहे बराबर

फ़ीफा विश्व कप 2022FIFA World Cup 2022: क्रोशिया ने कनाडा को रौंदा, स्पेन-जर्मनी रहे बराबर

Date:

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप मैच में क्रोएशिया ने कनाडा को 4-1 से राउंड दिया वहीँ देर रात खेले गए मैच में स्पेन और जर्मनी का मुकाबला 1-1 से बराबरी पर छूटा। कतर के खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए ग्रुप एफ के मैच में कनाडा ने आक्रामक खेल की शुरुआत करते हुए 68वें सेकंड में पहला गोल दागा, लेकिन क्रोएशियाई खिलाड़ियों ने ठोस आक्रमण करते हुए कनाडा को हरा दिया.

कनाडा विश्व कप से हुआ बाहर

कनाडा की टीम क्रोएशिया से 4-1 से हारने के बाद फीफा विश्व कप के ग्रुप 16 के राउंड ऑफ 16 से बाहर हो गई। कनाडा के लिए एकमात्र गोल अल्फोंसो डेविस ने 68वें मिनट में किया, जिसके बाद कनाडा के खिलाड़ियों ने रक्षात्मक रुख अख्तियार किया, लेकिन क्रोएशिया के आंद्रेज क्रामेरिक ने 36वें मिनट में पहला गोल कर मैच बराबरी पर ला दिया. मार्को लेवाजा ने 44वें मिनट में गोल कर क्रोएशिया को कनाडा पर बढ़त दिला दी और 70वें मिनट में आंद्रेज क्रामेरिक ने टीम के लिए एक और गोल कर कनाडा की हार सुनिश्चित कर दी। कनाडा की टीम ने क्रोएशिया के खिलाफ आखिरी मिनट में गोल करने की कोशिश की, लेकिन विपक्षी टीम ने अच्छी तरह से बचाव किया और मैच के अंत में क्रोएशिया के लोरो मेजर ने गोल कर क्रोएशिया को कनाडा पर 4-1 से जीत दिलाई।

स्पेन-जर्मनी बराबरी पर खेले

वहीँ कल देर रात जर्मनी और स्पेन के बीच खेला गया मैच एक-एक गोल की बराबरी पर समाप्त हुआ। रोमांचक मुकाबले के बाद जर्मनी को नॉकआउट चरण में पहुंचने के लिए अगले मैच में कोस्टा रिका को हराना होगा। अल खोर के अल-बैत स्टेडियम में स्पेन और जर्मनी के बीच खेले गए इस मैच में खिलाड़ियों की एक-दूसरे के गोल पर अटैक की रफ्तार तेज रही. पहले हाफ में गेंद ज्यादातर स्पेन के पास थी, लेकिन उनके खिलाड़ी गोल नहीं कर सके, ब्रेक तक मुकाबला जीरो, जीरो रहा।दूसरे हाफ के 62वें मिनट में स्पेन की ओर से एलविरा मोराटा ने गोल किया। 74वें मिनट में जर्मनी के जमाल मुसियाला के पास स्पेन के जाल में गेंद डालने का बेहतरीन मौका था जब वह और गोलकीपर आमने-सामने थे लेकिन गोलकीपर गेंद को रोकने में नाकाम रहा. 83वें मिनट में जर्मनी के फुल्क्रग ने तेज किक से जर्मनी के लिए मैच बराबर कर दिया, जिसके बाद कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी और मैच 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राजस्थान में सड़क हादसा, मेरठ के सात लोग ज़िंदा जले

राजस्थान के सीकर जिले में फतेहपुर के चूरू-सालासार हाईवे...

सपा का विजन डॉक्यूमेंट जारी, आटा भी मिलेगा और डाटा भी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज...

साल्ट की नमकीन पारी ने लखनऊ को अदब से हराया

आईपीएल के 28 वें मैच में जो आज कोलकाता...

150 पर सिमट रही है भाजपा, गाज़ियाबाद में राहुल-अखिलेश की संयुक्त की प्रेस वार्ता

गाजियाबाद में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी...