Ind vs NZ: अंतिम मैच में सीनियर्स कर सकते हैं आराम!

फीचर्डInd vs NZ: अंतिम मैच में सीनियर्स कर सकते हैं आराम!

Date:

टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन मैचों की शृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है, श्रंखला का तीसरा मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाना है. अब चूँकि मैच के नतीजे का श्रंखला पर कोई असर नहीं पड़ेगा इसलिए कहा जा रहा है कि तीसरे मैच में सीनियर खिलाडियों की जगह युवा खिलाडियों को मौका दिया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद शामी बाहर बैठ सकते हैं.

टेस्टिंग फेज़ से गुज़र रही है टीम इंडिया

भारत में इसी साल ODI वर्ल्ड कप भी खेला जाना है, ऐसे में टीम इंडिया अभी टेस्टिंग फेज़ से गुज़र रही है. टीम विश्व कप की टीम को तैयार कर रही है और ऐसे में जितने भी संभावित खिलाडी हैं सभी को मौका दिया जा रहा है. इसी कोशिश में कई खिलाडियों को अच्छे प्रदर्शन के बाद भी अगले मैच में आराम दिया जा रहा है. अभी यह प्रयोग गेंदबाज़ी में हो रहा लेकिन यह मौका है जब बल्लेबाज़ी में कुछ और प्रयोग किये जा सकते हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी इसी राय में हैं कि रोहित, विराट और शामी को आखरी मैच में आराम करना चाहिए।

रजत पाटीदार को मिल सकता है मौका

अगर रोहित शर्मा नहीं खेलते हैं हार्दिक पंड्या टीम की कमान संभाल सकते हैं, विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार को मौका मिल सकता है, श्रेयस अय्यर को भी चांस मिल सकता है जबकि शामी की जगह उमरान मलिक को लाया जा सकता है. अब देखना यह है कि क्या टीम मैनेजमेंट रणनीति के तहत यह फैसला ले सकती है हालाँकि उम्मीद कम ही लग रही है कि रोहित और विराट न खेलें, यह हो सकता है कि गेंदबाज़ी में एकबार फिर कुछ बदलाव किया जाय. चहल जो अबतक बाहर हैं उन्हें मैदान में उतरने का मौका दिया जाय.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राहत – उत्तराखंड में सरकार Ration Card पर देगी चीनी और नमक

देहरादून - उत्तराखंड में राशन कार्ड धारकों को सरकार...

BJP को सभी 80 सीटों पर करना होगा हार का सामना, अखिलेश का पलटवार

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कल प्रदेश कार्यसमिति...

Layoffs 2023: टेक कंपनियों में छटनी का दौर जारी, भारतीय H-1B वीजा वालों के लिए कठिन चुनौती

न्यूयार्क। वैश्विक चुनौतियों के बीच अमेरिका में छंटनी का...