depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सबका पसंदीदा QSR Snack Brands – Samosa Party अब गुड़गांव, नोएडा और गाजियाबाद में उपलब्ध है

प्रेस रिलीज़सबका पसंदीदा QSR Snack Brands - Samosa Party अब गुड़गांव, नोएडा और...

Date:

क्यूएसआर ब्रांड – समोसा पार्टी, बेंगलुरू के लोगों का पसंदीदा स्नैक ब्रांड, अब अपने 12 स्टोरों के साथ गुड़गांव, नोएडा और गाजियाबाद में उपलब्ध है। ब्रांड भारत भर में कुल 50 स्थानों पर अपना कदम रखने के लिए तैयार है, अप्रैल में हैदराबाद में 15 और स्टोर्स लॉन्च करेंगे, जिसमें बेंगलुरु, दिल्ली और एनसीआर में 35 मौजूदा स्थान शामिल हैं।

Also Read : ओप्पो की अनैतिक व्यापार नीति के खिलाफ मोबाइल विक्रेता संघ AIMRA – All India Mobile Retailers Association ने देशव्यापी भूख हड़ताल किया

कलारी कैपिटल द्वारा समर्थित समोसा पार्टी भारत के सबसे पसंदीदा स्नैक “समोसा” पर ग्लोबल क्यूएसआर बना रही है। ब्रांड की यूएसपी गरमा गरम समोसे के साथ ताजे बागवानों से आई हुई चाय लोगो को घर तक पहुँचाना है। समोसा पार्टी एक ऐसा ब्रांड बन गया हैं जो अपने उत्पादों में नवीनता लाने और अपने ग्राहकों के लिए एक नया अनुभव पेश करने के लिए जाना जाता है। समोसा पार्टी ने बेहतरीन स्वाद, बदलते चलन और आज कल के एज ग्रुप को ध्यान में रखते हुए बना कर मेनू में शामिल करके सेगमेंट में एक जगह बनाई है, जिसने साल भर के समय में ही अच्छी फैन बेस बन गई हैं समोसा पार्टी अब 4 राज्यों में मौजूद हैं और हर साल 75 लाख से अधिक समोसे बेच रही है, इनका लक्ष्य अगले कुछ महीनों में 5 करोड़ मासिक आय हासिल करना है।

Also Read : Weight Increase: अगर नहीं बढ़ रहा है वजन तो शुरू करें इन चीजों का सेवन

समोसा पार्टी के सह-संस्थापक अमित नानवानी कहते हैं, “समोसा पार्टी का लक्ष्य पहला वैश्विक भारतीय क्यूएसआर ब्रांड बनना है। हम पहले से ही बेंगलुरु और दिल्ली और उसके आसपास लगभग 35 आउटलेट संचालित कर रहे हैं। हम आने वाले महीनों में दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई और बैंगलोर में 100+ आउटलेट तक विस्तार करने की योजना बना रहे हैं। ब्रांड ने 3 महीने के समय में अपने आउटलेट की संख्या और अपने रेवेनुए को दोगुना कर दिया है और आने वाले वर्षों में और अधिक वृद्धि हासिल करने की उम्मीद कर रहा है।

“समोसा पार्टी ने बेंगलुरू में लोगों का दिल जीत लिए है, चाहे लिमिटेड एडिशन समोसा बकेट हो या कॉम्बो सभी हर अवसर के लिए नए व अनूठे स्वाद के लिए जाने जाते हैं। समोसा पार्टी की सह-संस्थापक दीक्षा पांडे कहती हैं, हम हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि स्वच्छता, गुणवत्ता और स्वाद से समझौता किए बिना हर आयु वर्ग के लिए पर्याप्त विकल्प हो।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

असम पहुंचे राहुल गाँधी, मणिपुर हिंसा के शरणार्थियों से की मुलाकात

लोकसभा में विपक्ष के नेता और रायबरेली से संसद...

नीट पर फैसला सभी पक्षों को सुनने के बाद, सुप्रीम कोर्ट में आज हुई सुनवाई

मेडिकल प्रवेश परीक्षा से जुड़े नीट यूजी 2024 परीक्षा...

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...

ज़िम्बाबवे को चौथे टी 20 में रौंद टीम इंडिया ने बनाई अजेय बढ़त

यशस्वी जायसवाल (नाबाद 93) और कप्तान शुभमन गिल (नाबाद...