‘Pathan’: सिनेमाघरों में पठान का तूफ़ान, बढ़ाये गए 300 शोज़

एंटरटेनमेंट'Pathan': सिनेमाघरों में पठान का तूफ़ान, बढ़ाये गए 300 शोज़

Date:

शाहरुख़-दीपिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ आज भारत के साथ ही पूरी दुनिया में रिलीज़ हुई. फिल्म ने धमाकेदार शुरुआत की है, पहले ही शो के बाद फिल्म को जो रिव्यु मिल रहे हैं वो ब्लॉक बस्टर हैं. फिल्म को साढ़े चार से पांच तक की रेटिंग दी जा रही है जिसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस के पैमाने पर फिल्म ज़बरदस्त हिट है. वहीँ फिल्म के लिए सबसे बड़ी राहत की बात यह है कि विहिप विरोध से पीछे हट गयी है.

वर्ल्डवाइड 800 स्क्रीन्स पर रिलीज़

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म को अभूतपूर्व बताते हुए कहा कि पहले शो के बाद पठान को लेकर जो क्रेज़ दिखा उसे देखते हुए फिल्म के 300 शोज़ बढाए गए, स्क्रीन काउंट ऑल-टाइम हाईएस्ट। भारत में 5500 और विदेशों 2500 स्क्रीन्स, यानि कुल 8000 स्क्रीन्स। इतना ज़बरदस्त क्रेज़। थियेटर के बाहर शाहरुख़ के कई फैंस का रिएक्शन तो देखने वाला था, इसमें कई फैंस तो ख़ुशी के मारे रोते हुए नज़र आये.

लोगों ने कहा ब्लॉकबस्टर

फिल्म को लेकर लोगों की सिर्फ एक राय ही सामने आ रही है और वो है ब्लॉकबस्टर। आज सुबह से ही पूरे देश के मल्टीप्लेक्सों के बाहर एक उत्सव जैसा नज़ारा दिख रहा है, ऐसा लग रहा है जैसे लोग फिल्म देखने नहीं बल्कि जश्न बनाने आये हैं, हालाँकि कई जगह पर कुछ संगठनों द्वारा विरोध की भी ख़बरें हैं. तरण आदर्श के अलावा भी कई एनालिस्टों फिल्म को सुपर हिट बताया है.

शाहरुख़ की ज़बरदस्त वापसी

फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन है और जिसे देखकर लोग दांतों तले ऊँगली दबा रहे है, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि इतना ज़बरदस्त एक्शन उन्होंने पहली बार दिखा जो लोगों को कुर्सी से चिपके रहने पर मजबूर कर देता है. कह सकते हैं कि फिल्म के विवादित होने और ज़बरदस्त मार्केटिंग स्ट्रेटेजी ने लोगों में फिल्म को लेकर हाइप क्रिएट कर दिया है जो फिल्म को ज़बरदस्त फायदा पहुंचा रहा है. शाहरुख़ की चार साल बाद वापसी हो रही है और क्या ज़बरदस्त वापसी हुई है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रसोई Bytes: झटपट बनाएं गुड़ की रेवड़ी, ये रही आसानी सी रेसिपी!

लाइफस्टाइल डेस्क। Gud Ki Rewari - सर्दियों में तिल...

FIH Men’s Hockey WC: विश्व रिकॉर्ड के साथ नीदरलैंड ने किया Q-F में प्रवेश

तीन बार की विश्व चैम्पियन नीदरलैंड की टीम ओडिशा...

Aaj Ka Rashifal: सिंह और कन्या को आज मिलेगा लाभ, जानिए बाकी राशियों के जातकों का हाल

नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार राशिफल बहुत महत्वपूर्ण माना...