‘Pathan’ के विरोध से पीछे हटे बजरंग दल, VHP

एंटरटेनमेंट'Pathan' के विरोध से पीछे हटे बजरंग दल, VHP

Date:

अभिनेता शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म पठान 25 जनवरी को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका की भगवा बिकिनी को लेकर हिन्दू संगठनों की तरफ से उठा बवाल अब कम होता दिख रहा है। खबर है कि ‘पठान’ के खिलाफ कई शहरों में प्रदर्शन करने में आगे रहने वाले विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल अब गुजरात में फिल्म का विरोध नहीं करें।

जनता पर छोड़ा फैसला

गुजरात में विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र मंत्री अशोक रावल ने इस बारे में एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि फिल्म देखना या न देखना जनता के ऊपर है। बता दें कि फिल्म को लेकर लोगों में ज़बरदस्त क्रेज़ बना हुआ है. एडवांस बुकिंग की जहाँ तक बात है तो कल रात तक फिल्म के चार लाख से ज़्यादा टिकट बिक चुके हैं. एक अनुमान के मुताबिक पहले दिन फिल्म के 40 करोड़ रूपये से भी ज़्यादा का कारोबार करने की बात कही जा रही है.

पहली बार 100 देशों में रिलीज़ होगी कोई भारतीय फिल्म

बॉलीवुड बिज़नेस एनालिस्ट तरण आदर्श की ट्वीट से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म पठान दुनिया के 100 देशों में एकसाथ रिलीज़ की जाएगी, ऐसा करने वाली ये पहली भारतीय फिल्म होगी। भारत में यह फिल्म 2500 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी। फिल्म देखने लिए लोगों में ज़बरदस्त उत्साह है, ग्रेटर नॉएडा और दिल्ली मुंबई के कई मल्टीप्लेक्स में फिल्म के टिकटों के दाम आसमान छु रहे हैं फिर भी शो हॉउसफुल हो गए हैं. फिल्म की लागत 250 करोड़ रूपये बताई जा रही है. वैसे गुजरात में VHP और बजरंग दल का फिल्म के बहिष्कार से पीछे हटना फिल्म के लिए बहुत बड़ी राहत की बात है विशेषकर शाहरुख़ खान के लिए जिनकी चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी हो रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ramcharit Manas को बैन करे सरकार: स्वामी प्रसाद मौर्या

रामचरित मानस को लेकर बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर का...

कच्ची या उबली सब्जी, जाने कौन सी है फायदेमंद!

लाइफस्टाइल डेस्क। सेहतमंद रहने के लिए सब्जियों का सेवन...

Mee Too: बृजभूषण शरण पर यौन आरोपों की जांच के लिए कमेटी का गठन

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण...

Anurag Kashyap क्यों बोले, मोदी जी बात हाथ से निकल चुकी है

फिल्मों के बहिष्कार और अन्य तरह से विवादित बाते...