depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

इंग्लैंड ने रोका वेस्टइंडीज का विजय रथ, आठ विकेट से धमाकेदार जीत

फीचर्डइंग्लैंड ने रोका वेस्टइंडीज का विजय रथ, आठ विकेट से धमाकेदार जीत

Date:

आईसीसीटी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के सुपर आठ चरण के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हरा दिया. इंग्लैंड की टीम ने 181 रन के एक बड़े लक्ष्य को बड़ी आसानी के साथ 17.3 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

सुपर आठ चरण के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम ने जिम्मेदारी भरा खेल खेला, जिसमें जॉनसन चार्ल्स ने 38, निकोलस पूरन और कप्तान रोमेन पॉवेल ने क्रमश: 36 और 36 रन बनाए। शेरफिन रदरफोर्ड ने 28 रन और ब्रेंडन किंग ने 23 रन बनाए, जिससे वेस्टइंडीज की टीम निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 180 रन ही बना सकी.

इंग्लैंड के लिए जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, मोईन अली और लिविंगस्टोन को एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी और पहला विकेट 67 रन पर गिरा जिसके बाद इंग्लैंड ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. इंग्लैंड के फिल साल्ट ने 87 और जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 48 रन बनाये.

इससे पहले डैरेन सैमी स्टेडियम में खेले गए इवेंट के 42वें मैच में टॉस जीतकर मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड के कप्तान जोश बटलर ने घोषणा की कि क्रिस जॉर्डन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया गया है। जोश बटलर ने कहा कि विकेट अच्छा दिख रहा है और हमें अच्छे मैच की उम्मीद है. दूसरी ओर, वेस्टइंडीज के कप्तान रोमेन पॉवेल ने कहा कि वह टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करना पसंद करते। बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम अभी तक इस मुकाबले में अपराजित रही थी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दलाल स्ट्रीट पर तेज़ी का दौर जारी

दलाल स्ट्रीट पर 15 जुलाई को लगातार दूसरे सत्र...

नई ऊंचाइयां छूकर शेयर बाजार सपाट बंद

भारतीय बाजार ने लगातार तीसरे सत्र में बढ़त का...

ओली फिर बने नेपाल के प्रधानमंत्री

केपी शर्मा ओली एक बार फिर नेपाल के नए...

अल्केरेज़ फिर बने विंबलडन चैंपियन

स्पेन के कार्लोस अल्केरेज़ ने सर्बिया के नोवाक जोकोविच...