depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Delhi liquor scam: मुख्यमंत्री KCR की बेटी के कविता से ED की पूछताछ जारी

नेशनलDelhi liquor scam: मुख्यमंत्री KCR की बेटी के कविता से ED की...

Date:

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव KCR की बेटी और बीआरएस नेता के कविता से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रहा है। के कविता को हैदराबाद के कारोबारी रामचंद्रपिल्लई के सामने बैठाकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कविता ने कहा है कि वो जांच में पूरा सहयोग देंगी।

के कविता लीकर लॉबी का हिस्सा

प्रवर्तन निदेशालय कथित शराब घोटाले में पहली बार के कविता से पूछताछ कर रहा है। ED ने CBI की FIR का संज्ञान लेने के बाद पिछले अगस्त में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। के कविता को साउथ लीकर लॉबी का हिस्सा माना जाता है। वहीं, पूछताछ से पहले पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक उनके आवास के बाहर जमा हो गए हैं।

मनीष सिसोदिया और कविता का बिजनेस पार्टनर हिरासत में

दरअसल, के कविता से पूछताछ ऐसे समय में हो रही है जब ईडी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और के कविता के कथित बिजनेस पार्टनर अरुण रामचंद्र पिल्लई को हिरासत में ले चुका है। अरुण रामचंद्र पिल्लई ने अब दावा किया है कि वह अपने बयान से मुकरना चाहते हैं जो नवंबर-दिसंबर 2022 के बीच ईडी ने दर्ज किया था।

पहले किया था नई तारीख देने का अनुरोध

ED ने कविता को नौ मार्च को पेश होने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने संसद के बजट सत्र में लंबे समय से अटके महिला आरक्षण विधेयक को पारित कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को यहां अनशन में शामिल होने के कारण नयी तारीख देने का अनुरोध किया था।

बीआरएस की विधान परिषद सदस्य कविता को एजेंसी ने इसलिए बुलाया है, ताकि उनका सामना हैदराबाद के कारोबारी अरुण रामचंद्रन पिल्लई से कराया जाए। पिल्लई को इस सप्ताह ईडी ने गिरफ्तार किया था। एजेंसी धनशोधन रोकथाम कानून (PMLA) के तहत कविता का बयान दर्ज करेगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में दो सुरक्षा जवान शहीद

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव...

तेज़ शुरुआत के बाद शेयर बाजार हुआ लाल

शुक्रवार को भारतीय बाजार ने एकबार फिर तेज़ी में...

हाथरस भगदड़ में मौतों पर भोले बाबा का असंवेदनशील बयान

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ दिन पहले धार्मिक...