depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Earthquake on Holi: होली पर भूकंप से हिला उत्तराखंड, दहशत में घर से बाहर निकले लोग

उत्तराखंडEarthquake on Holi: होली पर भूकंप से हिला उत्तराखंड, दहशत में घर...

Date:

उत्तरकाशी। उत्तराखंड में भूकंप ने होली के रंग में भंग डाल दिया। प्रदेश के उत्तरकाशी में भूकंप के झटके महसूस किए गए। जिस समय भूकंप के झटके महसूस किए उस दौरान लोग घरों में होली खेलने की तैयारी कर रहे थे। महिलाएं घरों में पकवान बना रही थीं। उत्तरकाशी में भूकंप के झटके 10.07 मिनट पर महसूस किए गए। इस दौरान लोग घरों से बाहर निकल आए।

आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से दी जानकारी के अनुसार, उत्तरकाशी की सभी तहसील, थाना चोकियों से प्राप्त सूचना के अनुसार, इलाके में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए हैं। इसके अतिरिक्त जिला मुख्यालय में हल्का भूकंप का झटका महसूस किया गया। भूकंप से किसी प्रकार कोई हानि नहीं हुई है। जनपद में सब ठीकठाक है।

इससे पहले, उत्तरकाशी में शनिवार देर रात भूकंप के तीन झटके महसूस किए गए थे। भूकंप आते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए थे। इस दौरान किसी तरह के जान-माल की कोई सूचना नहीं थी। पहला झटका रात 12:40, दूसरा झटका 12:45 व तीसरा झटका 01:01 पर महसूस किया गया था। स्थानीय निवासियों ने बताया कि भूकंप से घर की रसोई में रखे कुछ बर्तन गिर गए। एक के बाद एक लगातार तीन भूकंप के झटकों के आने से लोगों में दहशत है। लोग काफी देर तक घरों के बाहर ही रहे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सुनील नरेन् ने विश्व कप खेलने का ऑफर ठुकराया

आईपीएल 2024 का आधा सफर ख़त्म हो चूका है,...

शरद पवार का मोदी पर हमला, भारत में एक नया पुतिन बन रहा है

भारतीय राजनीति के कद्दावर नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी...

हेल्थ इन्शुरन्स पर IRDAI ने उठाया बड़ा कदम

बीमा नियामक IRDAI ने स्वास्थ्य बीमा खरीदने के लिए...

शेयर बाजार में गहराई और गिरावट

भारतीय शेयर बाजार गुरुवार को भी गिरावट से नहीं...