depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सत्ता में आने के लिए पीएम ने अपनी नकली मजबूत छवि गढ़ी, राहुल का आरोप

फीचर्डसत्ता में आने के लिए पीएम ने अपनी नकली मजबूत छवि गढ़ी,...

Date:


सत्ता में आने के लिए पीएम ने अपनी नकली मजबूत छवि गढ़ी, राहुल का आरोप

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को एक बार फिर चीन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। उन्होंने कहा है कि पीएम ने सत्ता में आने के लिए अपनी नकली मजबूत छवि को गढ़ा है। सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट किया और इसके साथ चीन की रणनीति को लेकर एक वीडियो को भी साझा किया।

क्या किया ट्वीट
राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘पीएम ने सत्ता में आने के लिए एक नकली मजबूत छवि गढ़ी। यह उनकी सबसे बड़ी ताकत थी। यह अब भारत की सबसे बड़ी कमजोरी है।’ साथ ही कांग्रेस नेता द्वारा जिस वीडियो को साझा किया गया है, उसमें चीन की रणनीति के बारे में बताया गया है।

वीडियो में यह कहा
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इस वीडियो में कह रहे हैं कि यह कोई सामान्य विवाद नहीं है, क्योंकि चीनी सैनिक हमारी सीमा में घुसे हुए हैं। चीन के पास हमेशा से एक रणनीति रहती है और वह उसी के अनुसार कार्य करता है। ग्वादर बंदरगाह और बेल्ट एंड रोड परियोजना इसका एक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि चीन सामरिक स्तर पर अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए गलवां, डेमचोक और पैंगोंग में कार्रवाई कर रहा है। चीन को हमारे राष्ट्रीय राजमार्ग से परेशानी है, वो उसे बर्बाद करना चाहता है। राहुल ने कहा कि यह कोई साधारण सीमा विवाद नहीं है, ये पूरी तरह सोची समझी रणनीति का हिस्सा है।

पीएम की छवि को बर्बाद करने का आरोप
कांग्रेस नेता ने कहा कि चीन को पता है कि नरेंद्र मोदी को प्रभावी राजनीतिज्ञ बने रहने के लिए अपनी छवि को मजबूत बनाए रखना होगा। यही कारण है कि वह पीएम की छवि को बर्बाद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि चीनी सैनिक हमारी सीमा में नहीं घुसे ताकि उनकी छवि खराब न हो। यह मेरे लिए चिंता का विषय है, क्योंकि वह अपनी छवि को बचाने में लगे हुए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उपचुनावों में इंडिया गठबंधन भारी बढ़त की तरफ, सुखू की पत्नी विजयी घोषित

पंजाब में जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी...

पाकिस्तान सरकार ने इमरान खान की पार्टी पर प्रतिबंध लगाने का किया फैसला

पाकिस्तान सरकार के सूचना मंत्री अताउल्लाह तरार ने इस्लामाबाद...

योगी के खिलाफ क्या पक रही है कोई खिचड़ी?

अमित बिश्नोईसरकार संगठन से बड़ी कभी नहीं हो सकती।...