depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

क्या राठी पत्नी के सहारे जेल से ऑपरेट करता है अपराध की दुनिया?

उत्तराखंडक्या राठी पत्नी के सहारे जेल से ऑपरेट करता है अपराध की...

Date:

हरिद्वार- हमेशा से पुलिस के लिए सिरदर्द रहे मिस्टर सुनील राठी इन दिनों हरिद्वार पुलिस के लिए सर दर्द बना हुआ है. राठी के गुर्गे की गिरफ्तारी के बाद हुए नए खुलासे ने पुलिस की चुनौतियां और बढ़ा दी है. दरअसल पिछले दिनों हरिद्वार के व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में हरिद्वार पुलिस ने सुनील राठी के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है. जिसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सहारनपुर के सुशील गुर्जर नाम का यह गुर्गा बुलेट प्रूफ गाड़ी में घूमता है. इस पर उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में करीब एक दर्जन से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं पुलिस को गुर्जर के पास से एक पिस्टल दो मैगजीन और कई जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं.

राठी की पत्नी संभालती है उसका धंधा!

हरिद्वार जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी की पत्नी का नाम एक बार फिर सामने आया है. हरिद्वार पुलिस ने सुनील राठी के गुर्गे सुशील गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा किया है कि सुनील राठी की पत्नी दीपाली की कॉन्फ्रेंस कॉल पर इस मामले में रंगदारी मांगी गई थी. पकड़े गए सुशील गुर्जर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हरिद्वार में 50 लाख की रंगदारी के लिए सुनील राठी ने अपनी पत्नी के कॉन्फ्रेंस कॉल पर अमरकांत को धमकी दी थी. सुशील गुर्जर ने बताया कि हरिद्वार के नवोदय नगर में एक प्लाट के झगड़े को सुलझाने के लिए उसने राठी की पत्नी से सुनील राठी से बात करने को कहा. जिस पर 24 फरवरी को दीपाली, सुशील गुर्जर को फोन करके अमरकांत की बात सुनील राठी से कराने को कहती है. गुर्जर ने बताया कि दीपाली के कहने पर ही वह अमरकांत के पास गया और दीपाली के फोन आने पर ही उसकी बात अमरकांत से कराई, जिसमें सुनील राठी पहले से ही कांफ्रेंस पर जुड़ा हुआ था. गुर्जर ने बताया कि सुनील राठी ने अमरकांत को धमकी देते हुए कहा कि पूरे मामले को निपटाने के लिए सुनील राठी ने ₹50 लाख की रंगदारी मांगते हुए धमकाया.

बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियो मैं राठी का गुर्गा

13 फरवरी को हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में सुनील राठी के फोन पर रंगदारी मांग ने के मामले में पुलिस ने राठी के एक गुर्गे सुशील गुर्जर को 4 मार्च को गिरफ्तार किया. सुनील राठी का यह गुर्गा बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियो गाड़ी में घूमता था. इसी गुर्गे के फोन कॉल पर सुनील राठी ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. पुलिस पूछताछ में सुनील राठी के इस साथी पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में एक दर्जन से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज होने की बात सामने आई है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी 3.0 कैबिनेट में यूपी की कास्ट डायनामिक्स को साधने की कोशिश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट 3.0 का लक्ष्य उत्तर...

ICCT20 वर्ल्ड कप: कनाडा ने आयरलैंड को 12 रनों से हराकर किया अपसेट

न्यूयॉर्क में खेले गए मैच में टी 20 विश्व...

नेता विपक्ष बनेगे राहुल, छोड़ेंगे वायनाड सीट!

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्यों ने 8 जून को राहुल...

फिर खुलेंगे श्री जगन्नाथ मंदिर के सभी चार द्वार

मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी के नेतृत्व वाली ओडिशा की...