depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Top 10 माफियाओं की सूची जारी करें मुख्यमंत्री, अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेशTop 10 माफियाओं की सूची जारी करें मुख्यमंत्री, अखिलेश यादव

Date:

उत्तर प्रदेश के अमेठी दौरे पर आज पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह सरकार झूठे मुकदमों में फंसाती है, चाहे आज़म खान साहब और उनका परिवार हो या रमाकांत यादव हो या फिर गायत्री प्रजापति, यह सरकार साज़िश रचकर झूठे मुकदमों में फंसाती है. अखिलेश ने कहा कि गायत्री प्रजापति और उनके परिवार के साथ अन्याय हुआ है। हमें उम्मीद है न्यायालय से उन्हें न्याय मिलेगा।

अपने मुक़दमे वापस लेने वाले अकेले मुख्यमंत्री

अखिलेश ने कहा, अब तक उत्तर प्रदेश में ऐसा मुख्यमंत्री नहीं आया होगा जिसने अपने मुकदमे वापस लिए हों। मैं तो कहूंगा कि मुख्यमंत्री जी हर ज़िले का माफिया घोषित करें। उन्होंने पत्रकारों से कहा, आप अमेठी के रहने वालों, आप मुख्यमंत्री से कहो कि टॉप टेन माफियाओं की सूची जारी करें। सुल्तानपुर बगल में है टॉप 10 में कौन आता है, प्रतापगढ़ की सीमा लगी हुई है टॉप 10 में कौन आता है, जौनपुर है, बनारस है , मिर्ज़ापुर है, चंदौली है, आखिर मुख्यमंत्री को किसने रोक रखा है, क्यों नहीं जारी करते टॉप 10 माफियाओं की सूची। जिस तरीके से उन्होंने 46 में 56 वाला झूठ बोला था ये भी वही झूठ है. उन्होंने कहा पत्रकार साथियों लोकतंत्र बचाओ उनकी बात से गुमराह न हो.

भाजपा बाबा साहब का नहीं अपना संविधान मानती है

अखिलेश ने कहा भाजपा के लोग बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी का संविधान नहीं मानते यह अपना ही संविधान चलाते हैं, पता नहीं किस तरह का संविधान है । भाजपा के लोगों को समाजवाद का पता नहीं है, लोकतंत्र बिना समाजवाद के संभव ही नहीं, इन्हें संविधान का प्रेम्ब्ले पढ़ना चाहिए। यह लोग 40 लाख करोड़ का सपना दिखा रहे हैं, अखिलेश ने कहा अमेठी. जगदीशपुर सुल्तानपुर यही तो इंडस्ट्रियल जोन है, कभी पहले की सरकारों ने इंडस्ट्री लगाने की सुविधाएँ दी होंगी आज कारखाने तो हैं लेकिन काम नहीं, सब अपनी अपनी सुविधाएँ लेकर यहाँ भाग चुके हैं. अखिलेश ने फिर दोहराया कि समाजवादी पार्टी का जो मौजूदा गठबंधन है वो प्रदेश के सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बढ़त के बाद शेयर बाज़ार में फिर बिकवाली हावी

शेयर बाजार में गुरुवार को तेज़ी के साथ शुरुआत...

असम पहुंचे राहुल गाँधी, मणिपुर हिंसा के शरणार्थियों से की मुलाकात

लोकसभा में विपक्ष के नेता और रायबरेली से संसद...

पीएलआई योजना के तहत दूरसंचार उपकरण विनिर्माण की बिक्री 50,000 करोड़ रुपये के पार

संचार मंत्रालय के नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक दूरसंचार उपकरण...

स्पेन और इंग्लैंड यूरो कप फ़ुटबाल के फाइनल में

यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स...