depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पहली बरसात में ही डूबी दिल्ली, हवाई अड्डे की छत गिरी, एक मौत

नेशनलपहली बरसात में ही डूबी दिल्ली, हवाई अड्डे की छत गिरी, एक...

Date:

शुक्रवार सुबह दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव हो गया है। वहीं, दिल्ली में कई जगहों पर ट्रैफिक जाम है। मंडावली-बदरपुर बॉर्डर-महरौली, मिंटो रोड ब्रिज पूरी तरह पानी में डूबे हुए हैं। भारी बारिश की वजह से कई जगहों पर पेड़ गिर गए, साथ ही सड़कें भी बंद हो गई हैं। वहीं, शुक्रवार को नई दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर भारी बारिश के बीच छत का एक हिस्सा टैक्सियों समेत कारों पर गिर गया, जिससे कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई।

दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई सड़कें तालाब बन गई हैं। ऐसे में अब ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर कई सड़कों पर न जाने की सलाह दी है। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे जलभराव की वजह से नारायणा से मोती बाग और उसके आगे वाले दोनों रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है। पुलिस ने लोगों को इन मार्गों पर न जाने की सलाह दी है। इसके अलावा अरविंदो मार्ग पर भी आईएनए से एम्स और एम्स से एम्स तक दोनों कैरिजवे पर यातायात प्रभावित है। आजाद मार्केट अंडरपास पर जलभराव के कारण वीर बंदा बैरागी मार्ग पर यातायात प्रभावित है। वहीं, सलीमगढ़ और निगबोध घाट के पास जलभराव के कारण शांतिवन से आईएसबीटी तक दोनों कैरिजवे पर बाहरी रिंग रोड पर भी यातायात प्रभावित है।

वहीं, दिल्ली फायर सर्विस को सुबह करीब साढ़े पांच बजे दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने की सूचना मिली। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि तीन दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई और न फंसा हो, यह सुनिश्चित करने के लिए बचाव अभियान जारी है। घटना के परिणामस्वरूप, Delhi International Airport Limited (DIAL) ने टर्मिनल 1 से सभी flights को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है, और चेक-इन काउंटर बंद कर दिए गए हैं। दुर्घटना के कारण टर्मिनल-1 से उड़ानें अस्थायी रूप से रोक दी गई हैं। अब तक कुल 28 उड़ानें प्रभावित हुई हैं। खराब मौसम के कारण रात 12 बजे से कुल 28 उड़ानें रद्द कर दी गई हैं, जबकि 12 आने वाली उड़ानें प्रभावित हुई हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा पहली बार विंबलडन के फाइनल में

चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिकोवा ने पहला सेट हारने...

पेरिस के इस स्टार्टअप में अजीम प्रेमजी करेंगे $50 मिलियन का निवेश

विप्रो के संस्थापक-अध्यक्ष अजीम प्रेमजी का फंड प्रेमजी इन्वेस्ट...

चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर खड़गे ने फिर मोदी सरकार को घेरा

भारतीय क्षेत्र में चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर केंद्र...