depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत

उत्तर प्रदेशमाफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत

Date:

बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मुख़्तार अंसारी आज अपने बैरेक में बेहोशी की हालत में मिला। मुख़्तार को फ़ौरन अस्पताल पहुँचाया गया, पहले उसे आईसीयू में और फिर सीसीयू में भर्ती कराया गया था. मुख्तार अंसारी के मरने की खबर आने के बाद गाज़ीपुर और मऊ में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुख्तार ने हाल ही में अपनी जान का खतरा बताया था और कहा था कि जेल में उसे स्लो पाइजन दिया जा रहा है. मुख्तार अंसारी को बुधवार को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गमंभीर होने के बावजूद उसे वापस फिर जेल भेज दिया गया था.

जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी को आज रात करीब नौ बजे दिल का दौरा पड़ा था. मुख्तार के मौत की खबर आने के बाद परिवार के लोग गाजीपुर से बांदा के लिए निकल चुके हैं. बांदा जेल की भी सुरक्षा व्यवस्था को चौकन्ना कर दिया गया है. मुख्तार को नित कर्म करने में भी परेशानी हो रही थी और कई दिनों से नित कर्म नहीं कर पा रहा था. रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मुख्ता अंसारी को 14 घंटे तक आईसीयू में रखा गया था.

अस्पताल के बुलेटिन के मुताबिक मुख्तार को शाम 8 बजकर 25 मिनट पर मुख्तार अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज बांदा में भर्ती कराया गया था. जब मुख़्तार अंसारी को अस्पताल लाया गया तब वो बेहोशी की हालत में था. जानकारी के मुताबिक अस्पताल में 9 डॉक्टरों की टीम मुख्तार के इलाज में जुटी थी लेकिन माफिया डॉन को बचाया नहीं जा सका. मुख्तार अंसारी की मौत की खबर मिलने के बाद बांदा के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट और SP मौके पर पहुंच चुके हैं और पूरे मेडिकल कॉलेज को छावनी में बदल दिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related