depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

CSK ने केकेआर के जीत की गाड़ी को पटरी से उतारा

फीचर्डCSK ने केकेआर के जीत की गाड़ी को पटरी से उतारा

Date:

आईपीएल 2024 में जीत की राह पर दौड़ रही केकेआर की गाड़ी को कल रात CSK के गेंदबाज़ों ने पटरी से उतार दिया और लगातार तीन जीत के बाद उसे हार का स्वाद चखना पड़ा. सितारों से लैस केकेआर की बैटिंग लाइन अप कल पूरी तरह बिखरी नज़र आयी और निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर मात्र 137 रन ही बना सकी, जिसे चेन्नई की टीम ने बड़ी आसानी से 14 गेंदे शेष रहते तीन विकेट के नुक्सान पर पूरा कर लिया। CSK ने 141 रन बनाये।

चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया जो बिलकुल दुरुस्त साबित हुआ. तुषार देशपांडे ने पारी की पहली ही गेंद पर फिल साल्ट को आउट कर केकेआर को जो झटका दिया उससे फिर किंग खान की टीम उबर नहीं पाई. हालाँकि इसके बाद सुनील नरैन और अंगरीक्ष रघुवंशी ने टीम को संभाला और पांच ओवर में 50 रनों की साझेदारी कर एक बड़े स्कोर की उम्मीद जगाई लेकिन मैच के सातवें ओवर में महीश तीक्ष्णा ने रघुवंशी को चलता क्या किया, केकेआर के बल्लेबाज़ों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया. सुनील नरेन् आज फिर रंग में दिख रहे थे तभी एक शॉट खेलने के बाद दर्द में कराहते दिखे और शायद यही वजह रही कि वो अपने शॉट्स ढंग से नहीं खेल पा रहे थे. नरेन् ने तब भी 20 गेंदों पर 27 रन बना दिए जिसमें दो छक्के और तीन चौके शामिल थे.

नरेन् के आउट होने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर एक सिरे पर खड़े बस विकटों की पतझड़ देख रहे थे. आज न रिंकू सिंह का जादू चला और न ही रसेल का तूफ़ान आया. श्रेयस अय्यर ने सबसे ज़्यादा 32 गेंदों पर 34 रन ज़रूर बनाये मगर वो किसी भी समय CSK के गेंदबाज़ों के सामने कॉम्पेरटेबल नज़र नहीं आये और जब उन्होंने एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की आउट हो गए. पूरी पारी के दौरान श्रेयर अय्यर बुझे बुझे से दिखे, अपने 32 रनों की पारी के दौरान वो कोशिश भी करते हुए नहीं दिखाई दिए. इससे पहले के मैचों में भी श्रेयस मैदान पर काफी निराश जैसे दिखाई दिए थे, वजह क्या है, ये अभी किसी को नहीं मालूम।

चेन्नई टीम के पेसर तुषार देशपांडे और मुस्ताफ़िज़ुर हों या फिर स्पिनर्स महीश तीक्ष्णा और जडेजा, सभी ने शानदार गेंदबाज़ी की। देशपांडेय और रविंद्र जडेजा ने तीन तीन और मुस्ताफ़िज़ुर ने दो विकेट हासिल किये, एक विकेट तीक्ष्णा के हिस्से में गया. जवाब में CSK को लक्ष्य हासिल करने में किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. रचिन रविंद्र ने तेज़ 15 रन बनाये, कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की फॉर्म में वापसी दिखी, उन्होंने मौके के हिसाब से 58 गेंदों पर नाबाद 67 रनों की पारी खेली. डेरिल मिचेल ने 25 और शिवम् दूबे ने 18 गेंदों में 28 रन बनाये। CSK ने 17.4 ओवर में 141 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। केकेआर की ओर से वैभव अरोड़ा ने दो और नरेन ने एक विकेट हासिल किया। आईपीएल के सबसे मंहगे गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क का चार में से ये तीसरा मैच है जिसमें उन्हें कोई भी विकेट हासिल नहीं हुआ.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

केजरीवाल को स्पेशल ट्रीटमेंट के आरोप को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री...

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...

सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को टेंट में भेजेंगे, बाराबंकी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में...