depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Corona Update: दोगुनी हुई कोविड 19 की रफ्तार, टीवी अभिनेत्री कोरोना संक्रमित

कोविड-19Corona Update: दोगुनी हुई कोविड 19 की रफ्तार, टीवी अभिनेत्री कोरोना संक्रमित

Date:

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। इसके संक्रमण में अब बडे़ लोग भी आने लगे हैं। टीवी अभिनेत्री माही विज कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने ट्वीट किया है कि पिछले दिनों में जो भी उनके संपर्क में आए हैं। वो अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।
देश में कोरोना संक्रमण दोगुना रफ्तार से बढ़ रहा है। बीते एक सप्ताह के दौरान रोजाना संक्रमित मिलने वाले रोगियों की संख्या अब दोगुना तक पहुंच गई है। देश में शुक्रवार के कोरोना के 3,095 संक्रमितों की पहचान की गई। यह लगातार दूसरा दिन है, जब एक दिन में सामने आए नए मामलों का आंकड़ा तीन हजार के पार पहुंचा है।

इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी थी कि देश में तीन हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित मिले हैंए जो बीते छह महीने में पहली बार हुआ था। बीते सप्ताह तक देश में औसतन 1,500 लोग रोजाना संक्रमित मिल रहे थे।

मंत्रालय के मुताबिक एक दिन में कोरोना वायरस के 3,016 मामले दर्ज किए गए थे। इससे पहले दो अक्तूबर 2022 को कोरोना के 3,375 केस सामने आए थे। इसके अलावा कोरोना से 1,396 लोग ठीक भी हुए थे। एक दिन पहले सक्रिय मामले 13,509 थे। जो अब बढ़कर 15,208 हो गए हैं।

नेपाल जाने के लिए मास्क अनिवार्य

रैपिड एंटीजन जांच में एक भारतीय के पॉजीटिव पाए जाने के बाद नेपाल ने मास्क फिर से अनिवार्य कर दिया है। बिना मास्क के झूलाघाट के रास्ते नेपाल जाने वाले लोगों को लौटा दिया जाएगा। वहीं काठमांडू एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट अनिवार्य कर दिया गया है। बिना कोरोना जांच रिपोर्ट के नेपाल के भीतर किसी को प्रवेश नहीं मिलेगा। अगर कोई यात्री नेपाल में कोरोना रिपोर्ट लेकर जाता है तो वह 24 घंटे पहले की मान्य होगी।

माही विज ने कोरोना संक्रमित होने पर जारी किया वीडियो

टीवी की मशहूर अभिनेत्री माही विज कोरोना संक्रमित हो गई हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए जानकारी दी।माही ने कहा, मुझे कोविड हो गया है। पहले मुझे बुखार और जुकाम हुआ फिर सब मुझे बोल रहे थे कि टेस्ट मत करवाओ लेकिन मैंने टेस्ट करवाया और अब मैं संक्रमित हूं। डाक्टर ने घर पर ही रहकर मुझे आराम करने की सलाह दी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पाकिस्तान के साथ टेस्ट श्रंखला पर रोहित का बड़ा बयान

भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट शृंखला को लेकर...

मालद्वीव में माइज़्ज़ु की पार्टी को मिला दो तिहाई बहुमत, भारत के लिए झटका

मालदीव में हुए चुनाव में राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की...

मायावती ने प्रत्याशी को पार्टी से निकाला

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का नज़ारा ही अलग...

इलेक्टोरल बांड, नोटबंदी से मोदी ने देश को धोखा देने का काम किया: प्रियंका

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने...