depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Gujarat Cunavi Dangal: मतदान स्थल के बाहर मिनी रोड शो करने पर PM मोदी के खिलाफ EC में शिकायत

गुजरात चुनावGujarat Cunavi Dangal: मतदान स्थल के बाहर मिनी रोड शो करने पर...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो चूका है, एग्जिट पोल्स ने वहां भाजपा की वापसी का एकबार फिर एलान कर दिया है, इस बीच प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने मतदान स्थल के बाहर मिनी रोड शो कर चुनाव अचार संहिता तोड़ने की शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि प्रधानमंत्री ने कल अहमदाबाद के रानिप में स्थित निशान स्कूल में बनाये गए पोलिंग बूथ में मतदान किया था. अपना वोट डालने से पहले उन्होंने पोलिंग बूथ से आधा किलोमीटर पहले अपना काफिला छोड़ दिया था और पैदल चलकर ही पोलिंग बूथ तक पहुंचे थे.

कांग्रेस पार्टी ने दर्ज कराई शिकायत

कांग्रेस पार्टी ने अब इस मामले को लेकर चुनाव आयोग में आधिकारिक रूप से शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत गुजरात कांग्रेस इकाई के लॉ सेल के अध्यक्ष योगेश रवानी ने दर्ज कराई है. रवानी ने अपनी शिकायत में कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पोलिंग बूथ से 500 मीटर पहले रोड शो करते हुए मतदान स्थल तक गए इस दौरान उनके साथ भीड़ भी चलती रही, उनके गले में भगवा गमछा भी था, वो आम आदमी की तरह वोट डालने नहीं जा रहे थे बल्कि मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए एक रोड शो कर रहे थे. मुख्य निर्वाचन अधिकारी पी भारती ने उनकी शिकायत ले ली है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

AAP और AIMIM खामोश

ऐसा नहीं है कि प्रधानमंत्री ने ऐसा पहली बार किया हो, इससे पहले भी वो जब जब वोट डालने गए उन्होंने उसे एक इवेंट में बदलने की हर बार कोशिश की, कभी वो ओपन गाड़ी में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए वोट डालने पहुंचे तो कभी वो कमल का निशान लगाकर वोट डालने गए. ऐसा भी नहीं कि उनके खिलाफ यह कोई पहली शिकायत दर्ज कराई गयी हो, पहले भी शिकायते दर्ज कराई गयी हैं और हमेशा की तरह कांग्रेस ने इस बार भी चुनाव आयोग से शिकायत की है, हालाँकि गुजरात में आम आदमी पार्टी भी ज़ोरदार ढंग से चुनाव लड़ रही और ओवैसी भी ताल ठोंक रहे हैं लेकिन लगता है कि यह दोनों पार्टियां कांग्रेस की शिकायत से सहमत नहीं है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर बम्पर पोलिंग का रुझान

देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए...

मोदी जी का बयान, रणनीति या बौखलाहट

अमित बिश्नोईदेश का प्रधानमंत्री जब विपक्षी पार्टी पर ये...

आईपीएल में टूटते रिकार्डों पर उठते सवाल

अमित बिश्नोईआईपीएल 2024 में जिस तरह बल्लेबाज़ी के सारे...

वेस्ट यूपी, किसकी राह आसान और किसकी मुश्किल?

अमित बिश्नोईवैसे तो कल लोकसभा चुनाव के लिए 102...