depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

MP Election 2023: BJP की 5वीं सूची पर घमासान, मंत्री से बहस; गार्ड से मारपीट

न्यूज़MP Election 2023: BJP की 5वीं सूची पर घमासान, मंत्री से...

Date:

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भाजपा ने प्रत्याशियों की 5वीं सूची जारी कर दी। शनिवार को सूची जारी होने के बाद भाजपा में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। भाजपा की इस सूची को लेकर घमासान मच गया है। जबलपुर के भाजपा कार्यालय में उस समय हंगामा मच गया, जब विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश भाजपा चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ बहसबाजी करने लगे। इस दौरान विरोध कर रहे लोगों ने भूपेंद्र यादव के गनर के साथ मारपीट की।

सूची जारी होने के बाद जबलपुर में हंगामा

बता दें कि भाजपा की 5वीं सूची जारी होने के बाद जबलपुर में हंगामा मच गया है। जबलपुर उत्तर विधानसभा सीट पर अभिलाष पांडे को टिकट दिया गया है। शरद जैन को टिकट नहीं दिए जाने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता जमा हो गए। जिस समय हंगामा हुआ भाजपा कार्यालय में चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव मौजूद थे। उन्होंने विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान भूपेंद्र यादव के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की तीखी बहस हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके गनर के साथ मारपीट कर दी। जिसका एक वीडियो सामने आया है।

राज्यसभा सांसद विवेक तनखा ने किया ट्वीट

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तनखा ने भाजपा में टिकट घोषणा के बाद हुए घमासान को लेकर भाजपा पर चुटकी ली है। उन्होंने भाजपा कार्यालय में चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ हुई झूमाझटकी का वीडियो ट्वीट करके लिखा कि जबलपुर में टिकट बंटवारे से भड़के भाजपा कार्यकर्ता। बता दें कि भाजपा दफ्तर में प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...

चुनावी रैली के दौरान ट्रम्प की हत्या की कोशिश, गोली कान छूकर निकल गयी

चुनावी रैली के दौरान अमेरिका के रिपब्लिकन पार्टी के...

NDA सरकार संविधान हत्या दिवस के रूप मनाएगी आपातकाल की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 25...