depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

UP Accident News: बाराती से भरी कार बिजली के खंभे से भिड़ी, छह लोगों की मौत

न्यूज़UP Accident News: बाराती से भरी कार बिजली के खंभे से भिड़ी,...

Date:

मुरादाबाद। आज शुक्रवार को जिले के थाना डिलारी क्षेत्र में हुए एक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मृतक सभी लोग एक गांव से बरात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी कार अजीमनगर क्षेत्र में अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराई फिर पेड़ से जा भिड़ी। हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गयी और कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक सहित पांच लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को  जिला अस्पताल में भर्ती कराया  है। जहां पर तीन की हालत नाजुक है।

हादसा आज शुक्रवार को दोपहर बाद अजीमनगर क्षेत्र में लालपुर से खौद मार्ग पर हुआ। जिले के डिलारी थाना क्षेत्र के गांव रहटा माफी निवासी विशाल की शादी रामपुर के काशीपुर कस्बे के गांव आंगा निवासी सोनम के साथ तय थी। आज शादी में शामिल होने के लिए दोपहर एक कार में 10 बराती सवार होकर डिलारी से  काशीपुर आंगा के लिए चले थे। इस दौरान थाना अजीमनगर  क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से टकराई। इसके बाद भी तेज रफ्तार कार रूकी नहीं और पेड़ से जा भिड़ी। 

Also read: सड़क हादसे में कांस्टेबल की मौत, चार पुलिसकर्मी और तीन बंदी घायल

हादसे में बिजली का खंभा और पेड़ दोनों टूटे और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार छए लोगों की मौके पर मौत हो गयी। मृतकों के नाम विनीत पुत्र बृजेश सक्सेना, राकेश  पुत्र कर्ण सिंह, कृष  पुत्र वीरेंद्र सिंह, विवेक  पुत्र सोपाल, सौरभ  पुत्र विक्रम, आकाश सक्सेना पुत्र हरिओम हैं। हादसे में कार चालक बिट्टू के अलावा चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां पर तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तीसरे टी 20 में जिम्बाब्वे ने भारत को दी टक्कर

बुधवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए तीसरे...

भारत-रूस 2030 तक बढ़ाएंगे 100 बिलियन US डॉलर का व्यापार

भारत और रूस ने मंगलवार को 2030 तक 100...

गिरावट के साथ खुला शेयर बाज़ार

सप्ताह के पहले कारोबारी दिन निफ्टी और सेंसेक्स ने...