depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कर्मचारियों को तनख्वाह देने से बायजू का इंकार, बताई ये वजह

बिज़नेसकर्मचारियों को तनख्वाह देने से बायजू का इंकार, बताई ये वजह

Date:

एडुटेक कंपनी बायजू के संस्थापक बायजू रवींद्रन ने शनिवार को कहा कि उनकी कंपनी अपने कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ निवेशकों के साथ कानूनी विवाद के कारण राइट्स इश्यू की रकम एक अलग खाते में बंद होने के कारण यह स्थिति पैदा हुई है. रवींद्रन ने कर्मचारियों को लिखे पत्र में कहा कि एक महीने पहले जारी किया गया राइट्स इश्यू सफलतापूर्वक पूरा हो गया है. हमने इसे एक सुखद विकास माना क्योंकि अब हमारे पास अपनी अल्पकालिक जरूरतों को पूरा करने और देनदारियां चुकाने के लिए पैसा था।

रवींद्रन ने कर्मचारियों को लिखे पत्र में कहा कि मुझे आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि हम अभी भी आपका वेतन देने में असमर्थ हैं। पत्र में रवींद्रन ने कहा कि कंपनी अभी भी 10 मार्च तक वेतन भुगतान कराने की कोशिश कर रही है. उनका कहना है कि हम भुगतान तभी कर पाएंगे जब हमें कानून के मुताबिक ऐसा करने की इजाजत होगी. रवीन्द्रन ने आगे कहा कि पिछले महीने कंपनी को पूंजी की कमी के कारण चुनौतियों का सामना करना पड़ा था और अब हमें फंड होने के बावजूद देरी का सामना करना पड़ रहा है।

बायजू रवीन्द्रन ने कहा कि दुर्भाग्य से, कुछ चुनिंदा निवेशक बेरहम हो गए हैं, जिसके परिणामस्वरूप हम आपकी मेहनत की कमाई का भुगतान करने के लिए जुटाए गए धन का उपयोग करने में सक्षम नहीं हैं। राइट्स इश्यू के जरिए जुटाई गई रकम फिलहाल एक अलग खाते में बंद है। बता दें कि कंपनी के कुछ शेयरधारकों ने 23 फरवरी को एक असाधारण आम बैठक बुलाई थी जिसमें बायजू के सीईओ बायजू रवींद्रन और उनके परिवार को निदेशक मंडल से हटाने का प्रस्ताव पारित किया गया था।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हाई कोर्ट से नहीं मिली केजरीवाल को राहत, गिरफ़्तारी को ठहराया सही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी को दिल्ली...

भारत में इतने लाख की हो सकती है टेस्ला की इंट्री लेवल कार

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क इस महीने के...

इज़राइल-ईरान तनाव ने बढ़ाई शेयर बाजार की टेंशन, भारी बिकवाली

सोमवार को व्यापक बिकवाली के कारण भारतीय इक्विटी सूचकांकों...