Bussiness: Zomato के को-फाउंडर मोहित गुप्ता ने दिया इस्तीफा, एक महीने में कंपनी को लगा तीसरा बड़ा झटका

बिज़नेसBussiness: Zomato के को-फाउंडर मोहित गुप्ता ने दिया इस्तीफा, एक महीने में...

Date:

जोमैटो का जायका हो गया है खराब, संकट का सामना कर रही कंपनी

जोमैटो कंपनी में इस समय बड़ी उथल-पुथल चल रही है, जहाँ अब एक और बड़ी खबर निकल करके सामने आ रही है। बता दें कि फूड डिलेवरी एप जोमैटो के को-फाउंडर मोहित गुप्ता ने अपने पद से हटने का फैसला किया है, वहीं उनके हटने के साथ ही जोमैटो में यह तीसरा हाईप्रोफाइल इस्तीफा है।

बता दें कि इसी महीने के अंतराल में जोमैटो के न्यू इनिशिएटिव राहुल गंजू और कंपनी के इंटरसिटी लीजेंटस सर्विस के हेड सिद्धार्थ झावर ने अपना इस्तीफा कंपनी को सौंप दिया था। वहीं अब मोहित गुप्ता के इस्तीफे के बाद कंपनी को बड़ा झटका लगा है, दूसरी ओर वह अब कंपनी के निवेशक के तौर पर कंपनी से जुड़े रहेंगे। बता दें कि मोहित गुप्ता जोमैटो के साथ 4 साल से अधिक समय से जुड़े हुये हैं, वहीं उनके पद छोड़ने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

वहीं उन्होंने बयान जारी करते हुये कहा है कि वह जोमैटो को आगे बढ़ते हुये देखना चाहते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है, वह चाहते हैं कि दूसरे को भी यह मौका मिले। बता दें कि सन 2018 में उन्होंने मेक माय ट्रिप को छोड़कर जोमैटो में बतौर फूड डिलेवरी हेड जॉइन किया था, जहाँ उन्होंने अब को-फाउंडर तक का सफर करने के बाद कंपनी को छोड़ दिया है।

बता दें कि इस समय जोमैटो कंपनी चुनौतियों का सामना कर रही है, क्योंकि उनके बड़े से बड़े अधिकारी उनका साथ छोड़ रहे हैं। दूसरी ओर कंपनी ने अपने काम में बदलाव करने की घोषणा भी की है, जहाँ उन्होंने कहा है कि 24 नवम्बर से वह UAE में अपनी डिलीवरी सर्विस को बन्द करने जा रहे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related