depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

VVIP treatment: केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की जेल में मसाज कराते वीडियो वायरल

नेशनलVVIP treatment: केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की जेल में मसाज कराते...

Date:

अगर आपके पास रुतबा है तो हर जगह ऐश है, फिर वो चाहे तिहाड़ जेल ही क्यों न हो. दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री भले जेल में हैं लेकिन ठाठ बाट किसी बंगले से कम नहीं। एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें वो तिहाड़ जेल के अंदर VVIP ट्रीटमेंट के तहत शानदार सेल में पूरे आरामोआराइश के साथ मसाज और मालिश का मज़ा लेते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तरह की बाते तो काफी दिन से सामने आ रही थी लेकिन वीडियो वाला सबूत अब सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गयी है वहीँ आम आदमी पार्टी सत्येंद्र जैन के बचाव में एक्यूपंक्चर थेरेपी की थियोरी लेकर आयी है.

निलंबित किये जा चुके हैं जेल अधीक्षक

दरअसल भाजपा के कई नेताओं ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल कैद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो शनिवार को शेयर किया है जिसमें वो जेल में मसाज करवाते दिख रहे हैं. बता दें कि सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट देने के आरोप में जेल अधीक्षक अजीत कुमार को निलंबित किया जा चूका है. जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में बंद सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने का आरोप लगाया था जिसके बाद दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा गठित एक जांच समिति की सिफारिश पर यह कार्रवाई की गई थी.

भाजपा ने कहा-यही है AAP का असली चेहरा

वायरल वीडियो पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने वीडियो ने अपने ट्वीट में लिखा कि जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट पाने वाले मंत्री का क्या केजरीवाल बचाव कर सकते हैं? शहज़ाद ने कहा कि AAP का दरअसल असली चेहरा है. ईडी भी कोर्ट में सत्येंद्र जैन को विशेष सुविधाएँ दिए जाने का आरोप लगा चुकी है, उसने अदालत को सबूत के तौर पर कुछ वीडियो भी दिए थे. वहीँ आम आदमी पार्टी ने सत्येंद्र जैन के बचाव में कहा कि दरअसल उन्हें एक्यूपंक्चर थेरेपी दी रही है जिसकी अनुमति कोर्ट ने दे रखी है. आप ने कहा कि सत्येंद्र जैन को कुछ शारीरिक समस्याएं हैं, जेल में अक्सर उनकी तबियत खराब हो जाती है इसीलिए उन्हें दवाओं के साथ एक्यूपंक्चर थेरेपी भी दी जाती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के राजगीर...

नए रिकॉर्ड स्तर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

बेंचमार्क सूचकांक निफ्टी और सेंसेक्स ने 18 जून को...

ऑस्ट्रेलिया की जीत में कमिंस की हैट्रिक

टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण के मैच...

भट्टी बन गया देश, संभलो नहीं तो…

अमित बिश्नोईमानसून आने से पहले देश भट्टी बना हुआ...