depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Birthday Special : अपनी जबरदस्त स्टाइल और लुक्स से जीनत अमान ने बनाई थी अलग पहचान

बॉलीवुडBirthday Special : अपनी जबरदस्त स्टाइल और लुक्स से जीनत अमान ने...

Date:

इस ग्लैमरस ऐक्ट्रेस के लाखों थे दीवाने, जानें किन अदाओं के लिये जानी जाती थी ये अभिनेत्री

एक वक्त ऐसा रहा जब अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस जीनत अमान का नाम हिंदी सिनेमा की टॉप कलाकारों में लिया जाता था। बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा आज 71 साल की हो चुकी हैं। जीनत अमान ने अपनी फिल्मी सफर में बहुतेरी फिल्मों में काम किया है और अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। कहा ये भी जाता है कि जीनत अमान ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स और स्टाइल से नाम कमाया।

जीनत अमान हिंदी फिल्म दुनिया की ऐसी एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने एक दौर में अपने फैशन और अपनी स्टाइल को एक नया अंदाज़ दिया था। जिस वक्त पर बाकी एक्ट्रेस एक दम साधारण दिखा करती थी तो वही उसी दौर में जीनत अमान ने अपने ग्लैमरस लुक्स, स्टाइल और फैशन से बाकियों से अलग पहचान बनाने में क़ामयाब रहीं। उनके शानदार लुक्स और फैशन की वजह से आज भी उनकी फिल्मों के लिये याद किया जाता है।

गौर करने वाली बात ये भी है कि अपने स्टाइल और फैशन की बदौलत अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली जीनत अमान फिल्मों में आने से पहले मिस इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं। साल 1970 वह साल रहा जब जीनत अमान ने ये खिताब अपने नाम किया। इन सब के बाद फ़िल्म निर्देशक ओपी रल्हानी के एक फ़िल्म ऑफर करने के बाद जीनत अमान ने फ़िल्म हलचल से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार सीएम पद की शपथ ली, पवन कल्याण बने उपमुख़्यमंत्री

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू...

नीदरलैंड के हाथो तीसरी हार से बचा साउथ अफ्रीका

अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप 2024 के एक खास मैच...

आईपीएल में आग उगलने वाला कोहली का बल्ला वर्ल्ड कप में खामोश क्यों?

भारतीय क्रिकेट की धड़कन विराट कोहली इस बार टी20...